logo
Breaking

CG NEWS : इस ''दीवाने'' शिक्षक ने शिक्षिका पर डाले डोरे तो हो गया ट्रांसफर, अब अपने 11वीं क्लास की नाबालिग छात्रा को किया प्रपोज...

सरकारी स्कूल के शिक्षक कौशलेंद्र राठौर ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को एक बार कलंकित किया है. दीवाने शिक्षक कौशलेंद्र ने अपने 11वीं क्लास के नाबालिग छात्रा से अपने बेपनाह मोहब्बत का इजहार किया है. प्राथमिक जानकारी के मुताबिक शिक्षक ने नाबालिग छात्रा का रास्ता रोककर अपने प्रेम का इजहार कर दिया. छात्रा जब इनकार करने लगी तो शिक्षक धमकी देने लगा.

CG NEWS : इस

उमेश यादव, कोरबा. सरकारी स्कूल के शिक्षक कौशलेंद्र राठौर ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को एक बार कलंकित किया है. दीवाने शिक्षक कौशलेंद्र ने अपने 11वीं क्लास की नाबालिग छात्रा से अपने बेपनाह मोहब्बत का इजहार किया है. प्राथमिक जानकारी के मुताबिक शिक्षक ने नाबालिग छात्रा का रास्ता रोककर अपने प्रेम का इजहार कर दिया. छात्रा जब इनकार करने लगी तो शिक्षक धमकी देने लगा.

छात्रा ने पूर्व में ही प्राचार्य को शिक्षक के बर्ताव की शिकायत की थी. प्राचार्य ने जब शिक्षक पर कोई कार्रवाई नहीं की तब जाकर अब परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करा दिया है. दर्री थाना में शिक्षक कौशलेंद्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.
Image may contain: 1 person, selfie and closeup
मामला दर्री थाना अंतर्गत शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय एनटीपीसी का है. मामला दर्ज होते ही दर्री पुलिस मामले की विस्तृत तस्दीक में जुट चुकी है. बताया जा रहा है कि शिक्षक कौशलेंद्र राठौर पहले स्याही मुड़ी में पदस्थ था. स्याही मुड़ी में शिक्षक कौशलेंद्र अपने स्टाफ की एक शिक्षिका पर प्रेम के डोरे डाल रहा था. शिकायत के बाद शिक्षक का ट्रांसफर स्याही मुड़ी से कोरबा एनटीपीसी कर दिया गया था.
Image may contain: 1 person, selfie, eyeglasses, sunglasses and closeup
इधर नाबालिग छात्रा के परिजनों द्वारा दर्री थाने में शिकायत दर्ज करवाते ही पुलिस शिक्षक को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंचे थे. दर्री थाना प्रभारी ने बताया कि शिक्षक घर से फरार है. उसकी पतासाजी की जा रही है.
Share it
Top