logo
Breaking

CG NEWS : लक्जरी शौक पूरा करने गोद लिए बेटे ने घोंट दिया माँ का गला, हत्या के बाद माँ की अंतिम इच्छा भी पूरी की

लक्जरी शौक पूरा करने के लिए गोद लिए बेटे ने ही माँ का गला घोंट दिया. हत्या के बाद आरोपी ने माँ की अंतिम इच्छा भी पूरी कर दी. माँ की अंतिम इच्छा थी कि उनकी मौत होने पर पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार न कर मेडिकल कॉलेज को दान दे दे. ये सनसनीखेज मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र अंतर्गत परशुराम नगर का है.

CG NEWS : लक्जरी शौक पूरा करने गोद लिए बेटे ने घोंट दिया माँ का गला, हत्या के बाद माँ की अंतिम इच्छा भी पूरी की

मनोज नायक, रायपुर. लक्जरी शौक पूरा करने के लिए गोद लिए बेटे ने ही माँ का गला घोंट दिया. हत्या के बाद आरोपी ने माँ की अंतिम इच्छा भी पूरी कर दी. माँ की अंतिम इच्छा थी कि उनकी मौत होने पर पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार न कर मेडिकल कॉलेज को दान दे दे. ये सनसनीखेज मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र अंतर्गत परशुराम नगर का है.

मृतिका हेमप्रभा बोस ने आरोपी सुदीप बोस को डेढ़ वर्ष की आयु में गोद लिया था. माँ गोद लिए बेटे की हर जरूरतों को पूरा कर रही थी. आरोपी युवक सुदीप बोस महंगी बाइक का शौक़ीन था. नई बाइक लांच होते ही उसे खरीद लेता था. युवक ने बीते दिनों माँ की हत्या कर शरीर मेडिकल कॉलेज को दान कर दिया था. मृतिका के भाई ने हत्या की शक के चलते पुलिस थाने में इसकी शिकायत की थी.

पुलिस ने जब शव का पोस्टमार्टम कराया तो पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया. पोस्टमार्टम में मौत का कारण मल्टीइंजुरी होना पाया गया है. वही इधर आरोपी युवक सुदीप बोस ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट चुकी है.

Share it
Top