Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CG NEWS : राबर्ट वाड्रा, बदलापुर और तीन तलाक के मुद्दे पर MP के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कही ये बड़ी बात...

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वे कांग्रेस पार्टी का एक कार्यकर्ता हैं. पार्टी जो कहे वे करेंगे. राबर्ट वाड्रा मामले पर बोले कि ये उन्हें सिर्फ परेशान करने की नीयत से किया जा रहा है.

CG NEWS : राबर्ट वाड्रा, बदलापुर और तीन तलाक के मुद्दे पर MP के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कही ये बड़ी बात...
X

रायपुर. एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वे कांग्रेस पार्टी का एक कार्यकर्ता हैं. पार्टी जो कहे वे करेंगे. राबर्ट वाड्रा मामले पर बोले कि ये उन्हें सिर्फ परेशान करने की नीयत से किया जा रहा है. पिछले 10-12 साल से इस प्रकार की आरोप भाजपा लगाती रही है. राबर्ट वाड्रा पर एक आरोप भी प्रमाणित नहीं है. उन पर अब तक एक एफआईआर भी नहीं है.

देखिये वीडियो...

भारतीय जनता पार्टी केवल बदनाम करने पर तुली है. ये भारतीय जनता पार्टी की बदनीयती है. मुझे विश्वास है कि उन पर एक भी आरोप सिद्ध नहीं होगा. क्योंकि उन्होंने ऐसा कुछ किया ही नहीं है जो नियम विरुद्ध हो. बदले की राजनीति के बयान पर बोले कि हमारी सरकार बदला के लिए बदलाव के लिए काम कर रही है. हमारी सरकार ने तो चुनाव के समय ही नारा दिया था कि वक्त है बदलाव का.

जिस सरकार ने 15 सालों तक भ्रष्टाचार किया. गरीबों का हक़ छीना. नियम-कानून तोड़कर लोगों को लाभ पहुँचाया तो उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी क्या...? किसानों को सालाना 6 हजार रुपए देने की ऐलान पर बोले कि हमें तो 15 लाख रुपए की उम्मीद थी. ये राशि तो दैनिक मजदूरी का 10 प्रतिशत भी नहीं है. तीन तलाक के मुद्दे पर बोले कि तीन तलाक के पक्ष में कोई भी पार्टी नहीं है.

खासकर कांग्रेस पार्टी तो इसके पक्ष में बिल्कुल नहीं है. हाँ इसके प्रावधान बड़े कठिन हैं. बता दें कि एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इन दिनों छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं. बीते कल वे अपनी धर्मपत्नी के साथ माँ बमलेश्वरी का दर्शन करने पहुंचे थे. दिग्विजय सिंह आज कांग्रेस के प्रबोधन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story