logo
Breaking

CG NEWS : नान के एमडी रह चुके कौशलेंद्र सिंह को EOW ने भेजा नोटिस, SIT करेगी पूछताछ

नान के एमडी रह चुके कौशलेंद्र सिंह को ईओडब्ल्यू ने नोटिस भेजा है. नान घोटाला मामले पर जल्द ही कौशलेंद्र सिंह से एसआईटी पूछताछ करेगी. कौशलेंद्र सिंह 2009 से 2014 तक नागरिक आपूर्ति निगम में एमडी थे.

CG NEWS : नान के एमडी रह चुके कौशलेंद्र सिंह को EOW ने भेजा नोटिस, SIT करेगी पूछताछ

रायपुर. नान के एमडी रह चुके कौशलेंद्र सिंह को ईओडब्ल्यू ने नोटिस भेजा है. नान घोटाला मामले पर जल्द ही कौशलेंद्र सिंह से एसआईटी पूछताछ करेगी. कौशलेंद्र सिंह 2009 से 2014 तक नागरिक आपूर्ति निगम में एमडी थे.

बता दें कि नान घोटाला मामले की जाँच के लिए एसआईटी गठित होते ही जाँच ने तेज रफ़्तार पकड़ ली है. साथ ही बता दें कि 2012 में नागरिक आपूर्ति निगम में सहायक प्रबंधकों के 12 पदों के लिए सीधी भर्ती किए जाने संबंधी विज्ञापन जारी किया गया था.
बताया जाता है कि उस वक्त भी इस पूरे मामले की शिकायत शासन स्तर पर की गई थी, बावजूद इसके भर्ती कर दी गई. बाद में हुई जांच के बाद साल 2014 में सहायक प्रबंधकों की नियुक्तियों को अवैध मानते हुए इसे निरस्त कर दिया गया.
साथ ही नियम को ताक पर की गई भर्ती में दोषी मानते हुए एम एल प्रसाद और के एस श्रेय के खिलाफ कार्रवाई की गई, लेकिन कौशलेंद्र सिंह के खिलाफ ये कहते हुए कार्रवाई नहीं की गई थी, वह प्रतिनियुक्ति पर हैं.
Share it
Top