logo
Breaking

CG News: जीएसटी इंटेलिजेंस की बड़ी कार्रवाई, 141 करोड़ के फर्जी बिल मामले में दोनों कारोबारी फिर से 14 दिनों के लिए भेजे गए जेल

मनोज नायक, रायपुर। राज्य में जीएसटी इंटेलिजेंस ने बड़ी कार्रवाई की है।  141 करोड़ के फर्जी बिल मामले में दोनों लोहा कारोबारियों की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है। दोनों कारोबारी 14 दिन के लिए फिर से जेल भेजे गए हैं। बता दें कि आरोपी का नाम आयुष गर्ग और संतोष अग्रवाल है। इन पर फर्जी बिल के जरिए टैक्स चोरी करने का आरोप है। बता दें कि इससे पहले शनिवार को इन्हें गिरफ्तार कर जेला भेजा गया था।

CG News: जीएसटी इंटेलिजेंस की बड़ी कार्रवाई, 141 करोड़ के फर्जी बिल मामले में दोनों कारोबारी फिर से 14 दिनों के लिए भेजे गए जेल

मनोज नायक, रायपुर। राज्य में जीएसटी इंटेलिजेंस ने बड़ी कार्रवाई की है। 141 करोड़ के फर्जी बिल मामले में दोनों लोहा कारोबारियों की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है। दोनों कारोबारी 14 दिन के लिए फिर से जेल भेजे गए हैं। अब दोनों आरोपियों को 2 मार्च को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा । बता दें कि आरोपी का नाम आयुष गर्ग और संतोष अग्रवाल है। इन पर फर्जी बिल के जरिए टैक्स चोरी करने का आरोप है। बता दें कि इससे पहले शनिवार को इन्हें गिरफ्तार कर जेला भेजा गया था।

आपको बता दें कि रायपुर स्थित लोहा कारोबारी के मेसर्स श्याम सेल्स कार्पोरेशन नामक फर्म के खिलाफ जांच चल रही थी। जांच में इस फर्म के द्वारा फर्जी बिल के आधार पर व्यापक घोटाले की बात सामने आई थी। बताया जा रहा है कि इस संबंध में आने वाले दिनों में रायपुर के कई लोहे के कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी की जा सकती है।

Share it
Top