logo
Breaking

CG NEWS : बिजली बिल हाफ पर सरकार के सकारात्मक संकेत, कैबिनेट बैठक के बाद मंत्री रविन्द्र चौबे बोले- 8 तारीख का इंतजार कीजिये...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक हुई. कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे ने बैठक की ब्रीफिंग प्रस्तुत करते हुए मीडियाकर्मियों से कहा कि कैबिनेट की इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं.

CG NEWS : बिजली बिल हाफ पर सरकार के सकारात्मक संकेत, कैबिनेट बैठक के बाद मंत्री रविन्द्र चौबे बोले- 8 तारीख का इंतजार कीजिये...

गौरव शर्मा, रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक हुई. कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे ने बैठक की ब्रीफिंग प्रस्तुत करते हुए मीडियाकर्मियों से कहा कि कैबिनेट की इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं. बिजली बिल हाफ करने के सवाल पर रविन्द्र चौबे ने सकारात्मक संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि इसके लिए 8 तारीख का इंतजार कीजिए.

देखिये वीडियो...

चिटफंड कंपनियों के प्रकरणों पर 286 अभिकर्ताओ की गिरफ्तारी हुई थी. 424 प्रकरण दर्ज हैं. 11 अरब से अधिक राशि थी. 2 लाख 70 हजार से अधिक निवेशक थे. इसकी समीक्षा की गई है. मुख्यमंत्री ने निवेशकों और अभिकर्ताओ के खिलाफ दर्ज मामलों को वापस लेने की बात कही थी.
आज प्रकरण वापसी का निर्णय लिया गया. फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से सुनवाई पर भी विचार किया गया. धान खरीदी 80.63 लाख मीट्रिक टन धान खरीदी हुई है. अधिक धान की खरीदी के लिए केंद्र से जवाब नहीं मिला. हमें अपने स्तर पर कैसे खरीदी करनी है उसकी समीक्षा हुई.
भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया पर भी समीक्षा की गई थी. जिला सहकारी बैंकों के अपेक्स बैंक में विलय का हमने विरोध किया था अब उसे रोकने का निर्णय लिया गया है. केंद्र सरकार से अपने पत्रों पर कार्रवाई की उम्मीद है. 8 फरवरी को बजट में बहुत सारे अच्छे निर्णय आएंगे. चिटफंड मामले में धनवापसी को लेकर भी निर्णय लिया गया है. साथ ही मंत्री रविन्द्र चौबे ने पत्रकारों पर हमले की कड़ी निंदा भी की.
Share it
Top