logo
Breaking

CG NEWS : शराब पीकर स्कूल पहुँचने और पढ़ाने में कोताही बरतने की शिकायत पर 3 शिक्षक सस्पेंड

मालखरौदा ब्लॉक अंतर्गत ग्राम बसीन के सरकारी स्कूल के तीन शिक्षकों को सक्ती डीईओ ने निलंबित कर दिया है। शिक्षकों के शराब पीकर स्कूल आने और काम मे लापरवाही बरतने पर यह कार्रवाई की गई है।

CG NEWS : शराब पीकर स्कूल पहुँचने और पढ़ाने में कोताही बरतने की शिकायत पर 3 शिक्षक सस्पेंड

मुकेश बैस, जांजगीर चांपा. मालखरौदा ब्लॉक अंतर्गत ग्राम बसीन के सरकारी स्कूल के तीन शिक्षकों को सक्ती डीईओ ने निलंबित कर दिया है। शिक्षकों के शराब पीकर स्कूल आने और काम मे लापरवाही बरतने पर यह कार्रवाई की गई है।

शैक्षणिक जिला सक्ती के नवपदस्थ जिला शिक्षा अधिकारी एन. कुजूर ने 6 मार्च को मालखरौदा क्षेत्र का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान जब वे मालखरौदा बीईओ ऑफिस पहुचे तो वहाँ ग्राम बासीन के ग्रामीण भी अपने गांव के स्कूल में पदस्थ शिक्षकों की शिकायत लेकर पहुचे थे।
ग्रामीणों ने शिक्षकों के शराब पीकर स्कूल आने और काम मे लापरवाही बरतने की शिकायत की। इस पर डीईओ ने तुरंत तीन सदस्यों की जांच टीम बनाकर बसीन भेजा। शाम तक जांच टीम ने अपनी रिपोर्ट भी सौंप दी, जिसमे ग्रामीणों की शिकायत सही पाई गई। इस पर डीईओ ने
शासकीय मिडिल स्कूल बासिन में पदस्थ शिक्षक एल.बी होरी प्रसाद मनहर ,सुरेंद्र सिंह राज तथा सहायक शिक्षक एल.बी रामेश्वर प्रसाद चंद्रा का निलंबन ऑर्डर जारी कर दिया।
Share it
Top