logo

CG NEWS : छत्तीसगढ़ में उज्ज्वला की जरूरत नहीं, गोबर गैस से तैयार होगा ईंधन, गौठानों के लिए होंगे जमीन अलॉट...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में उज्ज्वला की जरूरत नहीं पड़ेगी. गोबर गैस से ईंधन तैयार होगा. उन्होंने आगे कहा कि मनरेगा को कृषि से जोड़ना चाहिए. सीएम भूपेश बघेल ने कृषि विभाग के सचिव को नरवा, गरवा, घुरुवा और बारी पर काम करने के निर्देश दिए हैं.

CG NEWS : छत्तीसगढ़ में उज्ज्वला की जरूरत नहीं, गोबर गैस से तैयार होगा ईंधन, गौठानों के लिए होंगे जमीन अलॉट...

गौरव शर्मा, रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में उज्ज्वला की जरूरत नहीं पड़ेगी. गोबर गैस से ईंधन तैयार होगा. उन्होंने आगे कहा कि मनरेगा को कृषि से जोड़ना चाहिए. सीएम भूपेश बघेल ने कृषि विभाग के सचिव को नरवा, गरवा, घुरुवा और बारी पर काम करने के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 26 जनवरी को ग्राम सभा में गौठान के लिए ज़मीन भी एलाट करेंगे. सवर्णों के 10 फ़ीसदी आरक्षण पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी सारी खबरें सिर्फ अखबारों और मीडिया में ही है. राज्यसभा और लोकसभा से पारित विधेयक की कॉपी मिलेगी तब अध्ययन करने के बाद ही इस संबंध में कोई निर्णय लिया जाएगा.
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी अपनी रणनीति बना रही है. हम अपनी रणनीति पर काम करेगे. बीजेपी जो प्लान बनाती है उसे हम पूरा करते हैं. 65 सीट का टारगेट हमने पूरा किया. लोकसभा चुनाव की 11 सीटें हम जीतेंगे.

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top