logo
Breaking

CG NEWS : कैंपिंग कोच के डिब्बे में लगी भीषण आग, कर्मचारियों ने बोगी से कूदकर बचाई जान, देखिये वीडियो...

पेंड्रा रोड रेलवे स्टेशन के नजदीक एक बड़ा हादसा हुआ है. रेलवे के कैंपिंग कोच में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि पूरा का पूरा डिब्बा जलकर खाक हो गया. घटना पेंड्रा रोड रेलवे स्टेशन से हरि के बीच पड़ने वाले गोरखपुर रेलवे फाटक का है. यहां रेलवे लाइन का दोहरीकरण का काम चर रहा है.

CG NEWS : कैंपिंग कोच के डिब्बे में लगी भीषण आग, कर्मचारियों ने बोगी से कूदकर बचाई जान, देखिये वीडियो...

पेंड्रा. पेंड्रा रोड रेलवे स्टेशन के नजदीक एक बड़ा हादसा हुआ है. रेलवे के कैंपिंग कोच में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि पूरा का पूरा डिब्बा जलकर खाक हो गया. घटना पेंड्रा रोड रेलवे स्टेशन से हरि के बीच पड़ने वाले गोरखपुर रेलवे फाटक का है. यहां रेलवे लाइन का दोहरीकरण का काम चर रहा है.

देखिये वीडियो...

दोहरीकरण के काम के दौरान रेलवे कर्मचारियों के कैंपिंग कोच जिसमें कर्मचारी दोहरीकरण काम करने के लिए पहुंचे थे उस कोच में कुछ कर्मचारी सभी के लिए खाना बना रहे थे. तभी अचानक इंजन से लगे सिंगल बोगी में आग लग गई और डिब्बा धू-धूकर जलने लगा. जैसे-तैसे कर्मचारियों ने बोगी से कूदकर अपनी जान बचाई और आनन फानन में रेलवे ने पेंड्रा नगर पंचायत से फायर ब्रिगेड को सूचना दी.
उधर मौके पर मौजूद रेलवे कर्मचारियों ने तत्काल मुस्तैदी दिखाते हुए जल रहे डिब्बे को इंजन से अलग कर इंजन को सुरक्षित कर लिया. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी आग बुझा पाती इससे पहले ही आग ने सारे डिब्बे को जलाकर खाक कर दिया. घटना की जानकारी लगते ही रेलवे के एडीआरएम सौरभ चटोपाध्याय भी पहुंचे. इस घटना में रेलवे के लाखों रुपये का नुकसान होने का अनुमान है.
Share it
Top