Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CG NEWS- ब्रेकिंग : विक्रम उसेंडी ने संभाला प्रदेश अध्यक्ष का पदभार, कई बड़े दिग्गज नदारद

बीजेपी कार्यालय एकात्म परिसर में बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी का जोरदार स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं ने जमकर ढोल-नगाड़े बजाये. स्वागत कार्यक्रम के बाद विक्रम उसेंडी ने पदभार ग्रहण कर लिया है. नए अध्यक्ष के इस पदभार ग्रहण कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद रमेश बैस उपस्थित हैं. साथ ही बड़ी संख्या में महिला मोर्चा के पदाधिकारी भी मौजूद हैं.

CG NEWS- ब्रेकिंग : विक्रम उसेंडी ने संभाला प्रदेश अध्यक्ष का पदभार, कई बड़े दिग्गज नदारद
X

स्वप्निल गौरखेड़े, रायपुर. बीजेपी कार्यालय एकात्म परिसर में बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी का जोरदार स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं ने जमकर ढोल-नगाड़े बजाये. स्वागत कार्यक्रम के बाद विक्रम उसेंडी ने पदभार ग्रहण कर लिया है. नए अध्यक्ष के इस पदभार ग्रहण कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद रमेश बैस उपस्थित हैं. साथ ही बड़ी संख्या में महिला मोर्चा के पदाधिकारी भी मौजूद हैं.

नए अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण के लिए आयोजित कार्यक्रम में कई बड़े पूर्व मंत्री मौजूद नहीं है. इससे कयास तेज हो गए हैं कि एक बड़ा धड़ा विक्रम उसेंडी को अध्यक्ष बनाये जाने से बेहद खफा हैं. फ़िलहाल किसी बड़े बीजेपी लीडर की ओर से नाराजगी के बयान अब तक नहीं आये हैं. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने भी सोशल मीडिया में किसी तरह की नाराजगी व्यक्त नहीं की है.
मगर ऐसे लम्हे में बीजेपी के कई बड़े पूर्व मंत्रियों का अनुपस्थित रहना कई सवाल खड़े कर रहे हैं. बता दें कि विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद बीजेपी ने नए अध्यक्ष के रूप में एक आदिवासी लीडर के रूप में चर्चित विक्रम उसेंडी पर भरोसा जताया है.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story