logo
Breaking

CG NEWS- ब्रेकिंग : अम्बेडकर अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों की गुंडागर्दी, मरीज के परिजनों को कमरे में बंद कर जमकर पीटा

प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल मेकाहारा में जूनियर डॉक्टरों की खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. जूनियर डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर में इलाज कराने आये कैंसर पीड़ित मरीज सैफुल्ला के परिजनों की जमकर पिटाई कर दी है.

CG NEWS- ब्रेकिंग : अम्बेडकर अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों की गुंडागर्दी, मरीज के परिजनों को कमरे में बंद कर जमकर पीटा

मनोज नायक, रायपुर. प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल मेकाहारा में जूनियर डॉक्टरों की खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. जूनियर डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर में इलाज कराने आये कैंसर पीड़ित मरीज सैफुल्ला के परिजनों की जमकर पिटाई कर दी है.

कैंसर पीड़ित सैफुल्ला के परिजन आशिक अली और अन्य सदस्य की जूनियर डॉक्टरों ने की बेदम पिटाई कर दी. जान बचाने के लिए पुलिस के पास पहुंचे मरीज के परिजनों को पुलिस के सामने भी पिटाई करने लगे. पुलिस जब पिटाई का वीडियो बनाने लगे तो सभी जूनियर डॉक्टर पुलिस से भी भिड़ गए.
Image may contain: 1 person, standing and night
डॉक्टरों से बात करने मौके पर पहुंचे मौदहापारा थाना प्रभारी से भी जूनियर डॉक्टरों ने जमकर झूमाझटकी की है. पुलिस के सामने ही उत्पाती जूनियर डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों को कमरे में बंद कर दुबारा जमकर पिटाई कर दी. जूनियर डॉक्टरों ने इलाज करने का काम भी बंद कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में अभी भी हंगामा जारी है. स्वास्थ विभाग और पुलिस के आलाधिकारी मौके के लिए रवाना हो चुके हैं.
Share it
Top