logo
Breaking

CG NEWS- ब्रेकिंग : IPS मुकेश गुप्ता के स्टेनो रेखा नायर के खिलाफ भी होगा FIR, EOW ने गृह विभाग से मांगी केस चलाने की अनुमति

आईपीएस मुकेश गुप्ता के स्टेनो रेखा नायर के खिलाफ भी जल्द ही एफआईआर दर्ज किया जाएगा. ईओडब्ल्यू ने गृह विभाग से रेखा नायर के खिलाफ केस चलाने की अनुमति मांगी है.

CG NEWS- ब्रेकिंग : IPS मुकेश गुप्ता के स्टेनो रेखा नायर के खिलाफ भी होगा FIR, EOW ने गृह विभाग से मांगी केस चलाने की अनुमति

मनोज नायक, रायपुर. आईपीएस मुकेश गुप्ता के स्टेनो रेखा नायर के खिलाफ भी जल्द ही एफआईआर दर्ज किया जाएगा. ईओडब्ल्यू ने गृह विभाग से रेखा नायर के खिलाफ केस चलाने की अनुमति मांगी है. जानकारी के अनुसार एक-दो दिन के भीतर ही इस संबंध में गृह विभाग से अनुमति मिल जाएगी.

बता दें कि रेखा नायर के खिलाफ जाँच में पाया गया है कि आईपीएस मुकेश गुप्ता के स्टेनो रेखा नायर ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है. नागरिक आपू​र्ति निगम घोटाला मामले में जांच में गड़बड़ी और फोन टेपिंग के मामले में निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता की स्टोनो रही रेखा नायर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

बताया जा रहा है कि रेखा नायर ही फोन टैपिंग मशीन को आपरेट करती थीं और जितने बड़े लोगों और रसूखदारों के फोन टैपिंग होती थी, उसकी सारी जानकारी मुकेश गुप्ता तक पहुंचाती थीं.

ईओडब्ल्यू में काम के दौरान रेखा नायर की संपत्ति बेहिसाब बढ़ी है और केरल में उसके खाते में बड़ी बड़ी रकम का ट्रांजेक्शन भी हुआ है. बहरहाल ईओडबल्यू इस मामले की जांच में जुट गई है.

Share it
Top