logo
Breaking

CG NEWS- ब्रेकिंग : भारत बंद को लेकर सराफा व्यापारियों में हुआ दो फाड़, अंतर्कलह के बाद सदर बाजार में सड़क जाम

भारत बंद को लेकर सराफा व्यापारियों में दो फाड़ की स्थिति बन गई है. कुछ व्यापारियों ने भारत बंद का विरोध करना शुरू कर दिया है. वही कुछ सराफा व्यापारियों ने भारत बंद को समर्थन भी दिया है. व्यापारियों में अंतर्कलह के बाद सदर बाजार में लम्बी ट्रैफिक जाम की स्थिति निर्मित हो चुकी है.

CG NEWS- ब्रेकिंग : भारत बंद को लेकर सराफा व्यापारियों में हुआ दो फाड़, अंतर्कलह के बाद सदर बाजार में सड़क जाम

रायपुर. भारत बंद को लेकर सराफा व्यापारियों में दो फाड़ की स्थिति बन गई है. कुछ व्यापारियों ने भारत बंद का विरोध करना शुरू कर दिया है. वही कुछ सराफा व्यापारियों ने भारत बंद को समर्थन भी दिया है. व्यापारियों में अंतर्कलह के बाद सदर बाजार में लम्बी ट्रैफिक जाम की स्थिति निर्मित हो चुकी है.

जानकारी के अनुसार सराफा व्यापारियों का एक व्हाट्सएप ग्रुप बना हुआ है. इस ग्रुप में किसी व्यापारी ने भारत बंद को लेकर सवाल उठा दिया. इसके बाद कई व्यापारियों ने आये दिन भारत बंद के चलते बिजनेस प्रभावित होने की बात कह दी. इसके बाद विवाद बढ़ गया.
व्हाट्सएप ग्रुप से शुरू हुआ विवाद अब सड़क तक पहुँच चुका है. सदर बाजार में सराफा व्यापारी इकठ्ठा हो चुके हैं. सराफा व्यापारियों की अब आगे की क्या रणनीति है ये खबर लिखे जाने तक इस बात का पता नहीं चल सका है.
Share it
Top