logo
Breaking

CG NEWS- ब्रेकिंग : छग में कांग्रेस अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव, सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बड़ी बात...

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होता जा रहा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साफ़-साफ़ संकेत दिए हैं कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी.

CG NEWS- ब्रेकिंग : छग में कांग्रेस अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव, सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बड़ी बात...
रविकांत तिवारी,गरियाबंद.छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होता जा रहा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साफ़-साफ़ संकेत दिए हैं कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी. विधानसभा चुनाव में जादुई आंकड़ा प्राप्त करने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने लोकसभा चुनाव में भी बेहतर प्रदर्शन का विश्वास जताया है. मुख्यमंत्री ने ये बातें आज राजिम में मीडिया से मुखातिब होने के दौरान कही है.
सीएम भूपेश बघेल के संकेत से साफ़ है कि उत्तरप्रदेश में कांग्रेस के साथ हुए सपा-बसपा गठबंधन जैसे कोई भी हालात निर्मित नहीं होंगे. मतलब साफ है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस किसी से गठबंधन के मूड में नहीं है.
बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में कुल 11 सीटों में अकेले भाजपा ने 10 सीटों पर फतह हासिल की थी. पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सिर्फ 1 सीट ही प्राप्त हुआ था. राजनीतिज्ञों की मानें तो इस बार कांग्रेस लोकसभा चुनाव में 8 सीट प्राप्त करने में कामयाब हो जाएगी.
Share it
Top