logo
Breaking

CG NEWS- ब्रेकिंग : भाजपा की बैठक में पत्रकार से पिटाई मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ये ट्वीट...

भारतीय जनता पार्टी की बैठक के दौरान एक वेब जर्नलिस्ट सुमन पाण्डेय से हुई मारपीट की घटना के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकार सुरक्षा को लेकर एक ट्वीट किया है.

CG NEWS- ब्रेकिंग : भाजपा की बैठक में पत्रकार से पिटाई मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ये ट्वीट...

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी की बैठक के दौरान एक वेब जर्नलिस्ट सुमन पाण्डेय से हुई मारपीट की घटना के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकार सुरक्षा को लेकर एक ट्वीट किया है. सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर हम अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हैं. हमारी सरकार पत्रकार सुरक्षा क़ानून बनाने की दिशा में तेज़ी से बढ़ रही है.'

No photo description available.
बता दें कि भाजपा कार्यालय में आज एक अहम बैठक बुलाई गई थी. बैठक में सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए थे. बैठक में बार-बार हंगामा होता रहा. पहले तो एक बीजेपी कार्यकर्ता को बैठक से बाहर निकालने पर जमकर हंगामा हुआ. बाद में बृजमोहन अग्रवाल समर्थक कार्यकर्ताओं ने बृजमोहन अग्रवाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने की मांग को लेकर हंगामा कर दिया.
साथ ही बृजमोहन अग्रवाल के समर्थकों ने जिला अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष के इस्तीफा की मांग पर अड़े रहे. इसी बीच वेब जर्नलिस्ट सुमन पाण्डेय ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की झड़प वाली वीडियो बना ली. इस वीडियो को डिलीट कराने एक बीजेपी कार्यकर्ता पत्रकार को मारने पर उतारू हो गया. मारपीट कर पत्रकार से वीडियो भी डिलीट करवा दिया.
जैसे ही इस घटना की जानकारी वहां मौजूद अन्य पत्रकारों को मिली तो सभी पत्रकार बौखला गए. पत्रकारों ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए तत्काल धरने पर बैठ गए. घटना की जानकारी मिलते ही प्रेस क्लब के पदाधिकारीगण भी पहुँच गए. बाद में पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया.
Share it
Top