logo
Breaking

CG NEWS : भाजपा के पूर्व कृषि मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर कसा तंज- डॉक्टर रमन सिंह सुपेबेड़ा नहीं गए इसलिए हम भी सत्ता से चले गए...

भाजपा के पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पर जमकर तंज कसा है. उन्होंने विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार पर अपने ही मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर चुटकी ली. उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि डॉक्टर रमन सिंह सुपेबेड़ा नहीं गए इसलिए हम भी सत्ता से चले गए.

CG NEWS : भाजपा के पूर्व कृषि मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर कसा तंज- डॉक्टर रमन सिंह सुपेबेड़ा नहीं गए इसलिए हम भी सत्ता से चले गए...

अश्वनी सिन्हा, गरियाबंद. भाजपा के पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पर जमकर तंज कसा है. उन्होंने विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार पर अपने ही मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर चुटकी ली. उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि डॉक्टर रमन सिंह सुपेबेड़ा नहीं गए इसलिए हम भी सत्ता से चले गए. बता दें कि सुपेबेड़ा में किडनी से 70 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. ऐसे क्षेत्र में भी डॉक्टर रमन सिंह गए ही नहीं इसलिए हम सत्ता से भी चले गए.

पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू ने कहा कि रमन सरकार नौकरशाही पर आश्रित रहा. भाजपा सरकार किसानों से किए गए वादे पूरा नहीं कर पाई. सत्ता में मदमस्त रहने के चलते हम इन बातों पर फोकस नहीं कर पाए. इसी का नतीजा भाजपा की इतनी बुरी स्थिति हुई.
देखिये वीडियो...

पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि विधानसभा में स्वास्थ्य मंत्री द्वारा यह कहना भी भारी पड़ा कि सुपेबेड़ा में किडनी रोग से एक भी मौत नहीं हुई. इधर धरमलाल कौशिक के बयान पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं में जमकर ठनी हुई है. यूँ कहें कि अब हार पर रार शुरू हो चुकी है.
प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने हार की जिम्मेदारी भाजपा कार्यकर्ताओं की कमजोर परफॉर्मेंस पर थोप दी है. जिसके चलते सोशल मीडिया में भाजपा की जमकर किरकिरी हो रही है. कार्यकर्ता दो गुटों में बंटकर आपस में ही लड़ते हुए नजर आ रहे हैं.
Share it
Top