Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CG NEWS : भाजपा के चुनाव विधिक संयोजक ने जिला निर्वाचन अधिकारी से की शिकायत, कहा- कांग्रेस कर रही आचार संहिता का उल्लंघन

भाजपा के चुनाव विधिक संयोजक नरेश चन्द्र गुप्ता ने जिला निर्वाचन को पत्र लिखकर शिकायत की है. नरेश चन्द्र गुप्ता ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पूरे प्रदेशभर में कांग्रेस आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है.

CG NEWS : भाजपा के चुनाव विधिक संयोजक ने जिला निर्वाचन अधिकारी से की शिकायत, कहा- कांग्रेस कर रही आचार संहिता का उल्लंघन
X

रायपुर. भाजपा के चुनाव विधिक संयोजक नरेश चन्द्र गुप्ता ने जिला निर्वाचन को पत्र लिखकर शिकायत की है. नरेश चन्द्र गुप्ता ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पूरे प्रदेशभर में कांग्रेस आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है.

नरेश चन्द्र गुप्ता ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा हो चुकी है अर्थात आदर्श आचार संहिता प्रभावशील हो चुकी है. इंडियन नेशनल कांग्रेस द्वारा शासकीय संपत्तियों सार्वजनिक स्थानों विद्युत खंभों पर बिना अनुमति के हार्डिंग लगाकरप्रचार प्रसार किया जा रहा है. इसे तुरंत प्रभाव से हटाएं तथा इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें.
उपरोक्त स्थलों एवं संपत्तियों का उपयोग भी अपने राजनीतिक प्रचार प्रसार हेतु कर रहे हैं. इसके लिए उनसे आवश्यक किराए की राशि वसूल करने का कष्ट करें. साथ ही आदर्श आचार संहिता के संबंध में उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें. उपरोक्त उपरोक्त के संबंध में विशेष रूप से पुल, ओवर ब्रिज, विद्युत खंभे, चौराहे, गार्डन इत्यादि जगहों पर कांग्रेस ने अपना बैनर-पोस्टर लगा रखा है.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story