logo
Breaking

CG NEWS- बड़ी खबर : 2 घंटे पहले पहुंचना होगा एयरपोर्ट, यात्रियों की बढ़ी मुसीबत, विजिटर्स की एंट्री भी बंद

एयरपोर्ट में कड़ी निगरानी के चलते एयरपोर्ट अथॉरिटी ने यात्रियों को 2 घंटे पहले पहुँचने की अपील की है. एयरपोर्ट अथॉरिटी के इस नए निर्देश से यात्रियों की मुसीबत बढ़ सकती है. साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर एयरपोर्ट परिसर में विजिटर्स की एंट्री पर भी पाबंदी लगा दी गई है.

CG NEWS- बड़ी खबर : 2 घंटे पहले पहुंचना होगा एयरपोर्ट, यात्रियों की बढ़ी मुसीबत, विजिटर्स की एंट्री भी बंद

गौरव शर्मा, रायपुर. एयरपोर्ट में कड़ी निगरानी के चलते एयरपोर्ट अथॉरिटी ने यात्रियों को 2 घंटे पहले पहुँचने की अपील की है. एयरपोर्ट अथॉरिटी के इस नए निर्देश से यात्रियों की मुसीबत बढ़ सकती है. साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर एयरपोर्ट परिसर में विजिटर्स की एंट्री पर भी पाबंदी लगा दी गई है. यात्रियों से भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान सहयोग करने की अपील की. जांच प्रक्रिया के दौरान अधिक समय लगने की वजह से फ्लाइट के समय से और पहले आने की भी अपील की. जांच प्रक्रिया में समय लगने की वजह से डेढ़ से 2 घंटे पहले एयरपोर्ट जाना होगा.

नागर विमानन सुरक्षा ब्यूरो की 1 मार्च 2019 में निर्दिष्ट प्रक्रिया के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था को और सुदृढ़ बनाने का निर्देश जारी किया गया है. जिसने की विजिटर्स की एंट्री पर पाबंदी लगा दी गई है एवं अन्य सुरक्षा व्यवस्था का निर्देश दिया गया है. जिसमें बढ़ी हुई स्क्रीनिंग वाहन पार्किंग में कड़ी नजर रखा जाना, डीडी वीएस डॉग स्क्वाड से चेक, नाका पर बढ़ी हुई सुरक्षा और सेकेंडरी लैडर प्वाइंट चेकिंग का निर्देश दिया गया है यह निर्देश अगले आदेश तक परिचालन में रहेगा.
Share it
Top