logo
Breaking

CG NEWS- बड़ी खबर : भाजपा की बैठक में अजय चंद्राकर का फूटा दबा हुआ गुस्सा, कलस्टर प्रभारी, लोकसभा संयोजक और प्रभारी की नियुक्ति पर बोले...

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सियासी गलियारे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भाजपा की बैठक में वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कलस्टर प्रभारी, लोकसभा संयोजक और लोकसभा प्रभारी की नियुक्ति पर सवाल उठाये हैं.

CG NEWS- बड़ी खबर : भाजपा की बैठक में अजय चंद्राकर का फूटा दबा हुआ गुस्सा, कलस्टर प्रभारी, लोकसभा संयोजक और प्रभारी की नियुक्ति पर बोले...

अंकुश शर्मा, रायपुर. विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सियासी गलियारे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भाजपा की बैठक में वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कलस्टर प्रभारी, लोकसभा संयोजक और लोकसभा प्रभारी की नियुक्ति पर सवाल उठाये हैं. मिली जानकारी के अनुसार अजय चंद्राकर ने बैठक में ही जमकर भड़ास निकाली है.

दरअसल भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा सीटों को 3 कलस्टर में बांटा है. जिसमें कुछ हारे हुए वरिष्ठ विधायकों को क्लस्टर प्रभारी बना दिया गया है. जबकि कुछ जीते हुए कुछ वरिष्ठ विधायकों को लोकसभा प्रभारी और संयोजक बनाया गया है. इसमें समस्या यह है कि इन लोकसभा संयोजकों और प्रभारियों को क्लस्टर प्रभारी को रिपोर्ट करनी है. उसके बाद से ही ये नाराजगी बढ़ी है.
पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के साथ ही मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की नाराजगी की वजहों में ये बात मुख्य रूप से शामिल होना बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इन्हीं नाराजगी के चलते रायपुर लोकसभा संयोजक बृजमोहन अग्रवाल, बिलासपुर क्लस्टर प्रभारी अमर अग्रवाल, बिलासपुर लोकसभा प्रभारी नारायण चंदेल बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में शामिल नहीं हुए.
Share it
Top