logo
Breaking

CG NEWS- बिग ब्रेकिंग : अनियमित कर्मचारियों की मांग पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सुनाई ये खुशखबरी, बोले- आपसे जो वादा किया...

अनियमित कर्मचारियों की मांग को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज एक बड़ी घोषणा की है. सीएम ने कहा कि अभी किसानों का वादा पूरा किया गया है आगे कर्मचारियों का वादा पूरा किया जाएगा.

CG NEWS- बिग ब्रेकिंग : अनियमित कर्मचारियों की मांग पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सुनाई ये खुशखबरी, बोले- आपसे जो वादा किया...

रायपुर. अनियमित कर्मचारियों की मांग को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज एक बड़ी घोषणा की है. सीएम ने कहा कि अभी किसानों का वादा पूरा किया गया है आगे कर्मचारियों का वादा पूरा किया जाएगा. आप से जो वादा किया है उसे भी पूरा करेंगे. पैसे की कोई कमी नहीं है. अगले साल कर्जमाफी नहीं करना पड़ेगा वो पैसा बचेगा उसी पैसे से आपके वादें पूरे होंगे.

बता दें कि सरकार द्वारा मांगे पूरी नहीं करने से नाराज प्रदेश के 1 लाख 80 अनियमित कर्मचारी नियमितिकरण की मांग को लेकर मैदान में डटे हुए हैं. इसी बीच महासभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल होने पहुंचे थे.
आगे कहा कि अभी अनियमित कर्मचारियों की ज्ञापन में आयोग की भी मांग ली गई है. विधानसभा के बाहर मैं इसके लिए घोषणा नहीं कर पाऊंगा. आपके हर वादों को पूरा करेंगे. सत्र चल रहा है कोई भी वादा विधानसभा के बाहर नहीं किया जा सकता है. आप सब भी जानते है, आप हमारे बच्चे है चिटफंड के लिए रास्ता निकले वैसे ही आपके लिए निकालेंगे.
Share it
Top