logo
Breaking

CG NEWS- बिग ब्रेकिंग : NGO ''कोपलवाणी'' के गर्ल्स हॉस्टल में मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म मामले पर दंडाधिकारी जाँच के आदेश जारी...

कोपलवाणी एनजीओ हॉस्टल में मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म मामले को राज्य सरकार ने गंभीरता से लिया है. इस मामले पर दंडाधिकारी जाँच करने का आदेश जारी हुआ है. जाँच प्रतिवेदन 7 दिन के भीतर ही समाज कल्याण विभाग को सौंपना होगा.

CG NEWS- बिग ब्रेकिंग : NGO

रायपुर. कोपलवाणी एनजीओ हॉस्टल में मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म मामले को राज्य सरकार ने गंभीरता से लिया है. इस मामले पर दंडाधिकारी जाँच करने का आदेश जारी हुआ है. जाँच प्रतिवेदन 7 दिन के भीतर ही समाज कल्याण विभाग को सौंपना होगा.

बता दें कि समाज कल्याण विभाग ने आज मंत्रालय से पत्र भेजकर रायपुर कलेक्टर को इस मामले की जाँच के संबंध निर्देश जारी किया है. जारी किये गए निर्देश के अनुसार रायपुर कलेक्टर डॉ बसवराजू एस अपर कलेक्टर स्तर के अधिकारी से दंडाधिकारी जाँच करवाएंगे.
साथ ही बता दें कि गर्ल्स हॉस्टल में इस मामले के सामने आते ही विभागीय सचिव ने शुरुआती कार्रवाई करते हुए संस्था को मिलने वाले पैसों पर रोक लगा दी है. कहा जा रहा है कि घटना में यदि संस्था की लापरवाही या संलिप्तता सामने आती है तो उसपर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा.
Share it
Top