Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CG NEWS : बेहतर भारत कार्यक्रम में शामिल हुए सैकड़ों स्टूडेंट, देश की तरक्की के लिए राहुल गांधी को देंगे सुझाव

बेहतर भारत कार्यक्रम में आज हजारों स्टूडेंट्स शामिल हुए. बेहतर भारत कार्यक्रम के तहत पंजीकृत सभी विद्यार्थी देश की तरक्की के लिए राहुल गांधी को सुझाव देंगे.

CG NEWS : बेहतर भारत कार्यक्रम में शामिल हुए सैकड़ों स्टूडेंट, देश की तरक्की के लिए राहुल गांधी को देंगे सुझाव
X

रायगढ़. बेहतर भारत कार्यक्रम में आज सैकड़ों स्टूडेंट्स शामिल हुए. बेहतर भारत कार्यक्रम के तहत पंजीकृत सभी विद्यार्थी देश की तरक्की के लिए राहुल गांधी को सुझाव देंगे. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने युवाओं व छात्र-छात्राओं से आह्वान किया है कि वे कांग्रेस पार्टी के ‘बेहतर भारत’ के एजेंडे के साथ जुड़ें और देश की प्रगति के लिए विभिन्न मुद्दे सुझाएं. युवाओं एवं छात्रों के नाम लिखे पत्र में गांधी ने कहा कि कांग्रेस युवाओं के लिए उचित अवसर सुनिश्चित करने के वास्ते भरपूर प्रयास करेगी और युवाओं को आगे बढ़ने से रोकने वाले भ्रष्टाचार को खत्म करेगी.

Image may contain: 8 people

इसी के निमित्त आज रायगढ़ जिले में बेहतर भारत का एक और प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम रखा गया था. बेहतर भारत के इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में छात्र मौजूद थे. इस कार्यक्रम के तहत सभी छात्र इसमें पंजीयन करवा कर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी को अपनी समस्याएं बताएंगे और राहुल गांधी जी इसे आने वाले लोकसभा चुनाव में अपने घोषणा पत्र में शामिल करेंगे.
Image may contain: 2 people, people sitting
इस कार्यक्रम के तहत सभी छात्र छात्रा राहुल गांधी जी के समर्थन में नजर आ रहे थे. कार्यक्रम मे मुख्य तौर पर भिलाई के विधायक एवं महापौर देवेन्द्र यादव ,एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा,प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पाण्डेय,कोमल अग्रवाल तथा जिला कांग्रेस रायगढ़ के पदाधिकारी गण मौजूद थे.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story