logo
Breaking

CG NEWS : अपेक्स बैंक कर्मचारियों ने की सामूहिक अवकाश की घोषणा, जल्द करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान

अपेक्स बैंक कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान कर दिया है. छत्तीसगढ़ अपेक्स बैंक के कर्मचारी संघ 18 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने वाले हैं. बैंक कर्मियों ने अपनी मांगों को लेकर लगातार सरकार को पहले भी ध्यानाकर्षण प्रस्ताव रखा लेकिन अभी तक इनकी मांगे नही पूरी हुई.

CG NEWS : अपेक्स बैंक कर्मचारियों ने की सामूहिक अवकाश की घोषणा, जल्द करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान

अंकुश शर्मा, रायपुर. अपेक्स बैंक कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान कर दिया है. छत्तीसगढ़ अपेक्स बैंक के कर्मचारी संघ 18 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने वाले हैं. बैंक कर्मियों ने अपनी मांगों को लेकर लगातार सरकार को पहले भी ध्यानाकर्षण प्रस्ताव रखा लेकिन अभी तक इनकी मांगे नही पूरी हुई. मांगें पूरी ना होने के कारण आंदोलन को उग्र करने की रणनीति बनी है.

12 फरवरी से लेकर 16 फरवरी तक अपेक्स बैंक के कर्मचारी संघ ऑफिस में काली पट्टी बांधकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. अब 18 फरवरी को सामूहिक अवकाश लेंगे. मांग ना पूरी होने पर 25 फरवरी से अनिश्चितकालीन बंद का आह्वान भी करेंगे. अपेक्स बैंक के साथ तीन जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के कर्मचारियों ने भी वेतन वृद्धि के लिए आंदोलन की चेतावनी दी है.

अपेक्स बैंक जिला सहकारी बैंक के हड़ताल पर जाने का सीधा असर किसानों पर पड़ेगा. आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव भी है और सरकार ने लगातार किसानों के हित में ध्यान में रखते हुए कर्ज माफी की घोषणा की थी इसलिए अगर अपेक्स बैंक कर्मचारी संघ हड़ताल में जाते हैं तो किसानों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Share it
Top