Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CG NEWS : अमित जोगी बोले- कांग्रेस के लोग लक्जरी गाड़ियों में घूम रहे हैं, बेरोजगारों के हक़ में नरवा-गरुवा-घुरुवा और बाड़ी आ रहा है

अमित जोगी ने आज भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. अमित जोगी ने कहा कि कांग्रेस के लोग लक्जरी गाड़ियों में घूम रहे हैं. बेरोजगारों के हक़ में नरवा-गरुवा-घुरुवा और बाड़ी आ रहा है.

CG NEWS : अमित जोगी बोले- कांग्रेस के लोग लक्जरी गाड़ियों में घूम रहे हैं, बेरोजगारों के हक़ में नरवा-गरुवा-घुरुवा और बाड़ी आ रहा है
X

राहुल भूतड़ा, बालोद. अमित जोगी ने आज भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. अमित जोगी ने कहा कि कांग्रेस के लोग लक्जरी गाड़ियों में घूम रहे हैं. बेरोजगारों के हक़ में नरवा-गरुवा-घुरुवा और बाड़ी आ रहा है.

जनता जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी अपने एक दिन प्रवास पर बालोद पहुंचे थे. आगामी लोकसभा चुनाव नगर निकाय चुनाव पंचायत चुनाव और नव नियुक्त जिलाध्यक्ष को शपथ दिलाने और कार्यकर्ताओं के साथ मिलने बालोद पहुंचे थे. इस मौकेपर पत्रकारों से बात चीत में अमित जोगी ने भूपेश सरकार पर जमकर निशा साधा और कहा कि आने वाली पीढ़ी कर्ज में दब जाएगी.

अमित जोगी ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में विधानसभा चुनाव से अच्छा और बेहतरी से कार्य किया जाएगा देश का पहला ऐसा पार्टी है जोगी कांग्रेस जिसने पहली चुनाव में अपने 14% वोट हासिल कर 7 सीट महागठबंधन में जीते हैं. लोकसभा में हम दरबारी की नही बराबरी की हैसियत से जाना चाहते हैं. अमित जोगी ने महेंद्र कर्मा के बेटे को डिप्टी कलेक्टर बनाए जाने पर भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बेरोजगारों के हक में नरवा घुरवा गरुवा और बाड़ी आ रहा है. चखना दुकाने आ रही है. शराब की अवैध तस्करी आ रही है और कांग्रेस के लोग अफसरशाही सरकारी और लग्जरी गाड़ी में घूम रहे हैं.
एक वक्त ऐसा आएगा जब पूरा छत्तीसगढ़ राज्य कर्ज में डूब जाएगा अजीत जोगी जी के घोषणा पत्र की नकल तो कांग्रेस ने की पर अकल नहीं लगा पाए कांग्रेस के पास अपने घोषणापत्र को पूरा करने के लिए ना तो नियत है और ना नीति है. आने वाले समय में जो पीढ़ी है वह कर्ज में डूबे जाएगी. 15 साल से हम संघर्ष करते आ रहे हैं और 5 साल और संघर्ष जो हमारे साथ नहीं कर सकते वह लोग जोगी कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं. उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता जो लोग अभी गए हैं उन्हें पहले ही पार्टी ने निकाल दिया था इससे जोगी कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता. इस मौके पर अमित जोगी जी के साथ पूर्व विधायक राजेंद्र राय वर्तमान जिला अध्यक्ष केके राजू चंद्राकर और तमाम जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story