logo
Breaking

CG NEWS : छत्तीसगढ़ में शराबबंदी करके रहेंगे, दो-चार महीने का समय जरूर लगेगा : भूपेश बघेल

राजधानी में आयोजित सम्मान समारोह एवं कार्यकर्ता आभार सम्मलेन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ये साफ कह दिया है कि छत्तीसगढ़ में शराबबंदी होकर रहेगी. शराबबंदी के लिए भले ही दो-चार महीने का समय लग सकता है.

CG NEWS : छत्तीसगढ़ में शराबबंदी करके रहेंगे, दो-चार महीने का समय जरूर लगेगा : भूपेश बघेल

अंकुश शर्मा, रायपुर. राजधानी में आयोजित सम्मान समारोह एवं कार्यकर्ता आभार सम्मलेन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ये साफ कह दिया है कि छत्तीसगढ़ में शराबबंदी होकर रहेगी. शराबबंदी के लिए भले ही दो-चार महीने का समय लग सकता है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि पूरा छ्त्तीसगढ़ शराब के नशे में डूब गया है. बच्चे बर्वाद हो रहे हैं. लोग परेशान हैं. लेकिन भाजपा सरकार ने शराब बंदी की बजाय अधिक दुकान खोल दी. लेकिन हम अपने प्रदेश में कमेटी बनाकर सबसे बात करेंगे. गाव-शहर सभी जगह जाकर बात करने के बाद शराब बन्द करेंगे. 2 या 4 महीने जरूर लगेंगे लेकिन शराब बन्द जरूर करेंगे.
साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दावे पर सीएम भूपेश बघेल ने एक बड़ा बयान दिया है. भूपेश बघेल ने कहा कि डॉ रमन सिंह ने लोकसभा चुनाव में पूरे 11 सीट जीतने का दावा किया है. अब ये हमारे लिए चुनौती है कि हमें पूरे 11 सीट जीतना होगा.
सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा कि हमें विश्वास है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में पूरे 11 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. मुख्यमंत्री ने आभार एवं सम्मलेन मंच से पूरे प्रदेश वासियों को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं भी दी.
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संबोधित करते हुए आगे कहा कि 15 साल की जमी जमाई सरकार को उखाड़ फेकना कोई छोटी बात नही थी. सरकार को पहली वार बैकफुट पर तभी कार्यकर्ताओ को भरोसा हुआ कि कोंग्रेस सरकार काम करेगी. जो-जो बातें भाजपा ने अपनी पार्टी के लिए कही वो सभी बातें कांग्रेस ने चुनौती के तौर पर ली.
झीरम घाटी के मुद्दे पर बोले कि न्याय की सरकार बनी है तो न्याय होना ही चाहिए. SIT का गठन न्याय करने के लिए ही बनाई गई है.भाजपा हमारी सरकार को बदलापुर की सरकार कहती है. मगर हमारी सरकार बदलावपुर वाली है.
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंच से एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि किसी भी गरीब का घर नही तोड़ा जाएगा. सीएम ने वीरगाव में कॉलेज के लिए जमीन देने का भी ऐलान किया. उन्होंने कहा कि कलेक्टर से कहकर जल्द ही जमीन दिलाई जाएगी. मुख्यमंत्री ने वीरगाव में पेयजल के लिए एनीकट को भरने के भी निर्देश दिए.
Share it
Top