Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CG NEWS : आधी दाम में हवाई सफर कराने का हवा-हवाई दावा, लाखों रुपए की ठगी करने वाला गिरफ्तार

आधी दाम में हवाई सफ़र कराने का हवा-हवाई दावा करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी कई शहर के यात्रियों से लाखों रुपए की ठगी कर चुका है. आरोपी का नाम रविशंकर ओझा है. आरोपी झारखण्ड का रहने वाला है.

CG NEWS : आधी दाम में हवाई सफर कराने का हवा-हवाई दावा, लाखों रुपए की ठगी करने वाला गिरफ्तार
X

रायपुर. आधी दाम में हवाई सफ़र कराने का हवा-हवाई दावा करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी कई शहर के यात्रियों से लाखों रुपए की ठगी कर चुका है. आरोपी का नाम रविशंकर ओझा है. आरोपी झारखण्ड का रहने वाला है.

आरोपी रायपुर में मैग्नेटो मॉल से मितान वेकेसंस के नाम से ट्रेवल एजेंसी चला रहा था. छत्तीसगढ़ के अधिकांश शहरों में लोगों से धोखाधड़ी की. बिलासपुर के चकरभाठा एवं कोतवाली, रायपुर के तेलीबांधा थाना में भी इसके खिलाफ मामले दर्ज हैं.
प्रदेश के लोगों को लूटकर आरोपी झारखंड के रांची में होटल में कार्य कर रहा था. बिलासपुर से गई पुलिस टीम ने आरोपी को रांची के होटल द केन के सामने से गिरफ्तार किया. गिरफ्त में आए आरोपी से अब रायपुर पुलिस भी पूछताछ कर रही है.
पुलिस का पता चला कि आरोपी की कंट्री क्लब नाम की कंपनी है जो विदेशों में भी ठहरने की व्यवस्था कराने का दम भरती है. रियायतों पर एयर टिकट का लालच देकर यह लोगों को ठगता था. लोगों का वाऊचर का लालच दिया जाता था. हाईकोर्ट के अधिवक्ता बिलासपुर के राजेश केशरवानी के आरोपी ने 27 हजार रूपए ठगे थे. कोतवाली थाना क्षेत्र में राजकुमार बाजपेयी को भी आरोपी ने अपना शिकार बनाया था.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story