logo
Breaking

CG Budget Session : किसानों से वादाखिलाफी के विरोध में जमकर हंगामा, स्थगन पर चर्चा की मांग को लेकर विपक्ष ने किया बहिर्गमन

विधानसभा सत्र के पांचवें दिन विपक्ष ने सरकार पर किसानों से वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए सदन में जमकर हंगामा किया. स्थगन पर चर्चा की मांग को लेकर विपक्ष ने सदन की कार्यवाही से बहिर्गमन कर लिया.

CG Budget Session : किसानों से वादाखिलाफी के विरोध में जमकर हंगामा, स्थगन पर चर्चा की मांग को लेकर विपक्ष ने किया बहिर्गमन

रायपुर. विधानसभा सत्र के पांचवें दिन विपक्ष ने सरकार पर किसानों से वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए सदन में जमकर हंगामा किया. स्थगन पर चर्चा की मांग को लेकर विपक्ष ने सदन की कार्यवाही से बहिर्गमन कर लिया.

बता दें कि विपक्ष में किसानों को ऋण मुक्ति का प्रमाण पत्र नहीं मिलने और नो ड्यूज नहीं मिलने को लेकर स्थगन के माध्यम से सदन में चर्चा कराने की मांग की. शिवरतन शर्मा ने कहा कि सरकार दोहरी नीति अपना रही है एक तरफ कर्ज मुक्ति की बात करती है लेकिन किसानों को नोटिस नहीं दिया जा रहा है.
पूरे प्रदेश में अराजकता की स्थिति है. अजय चंद्राकर ने कहा कि रवि फसल के किसान बेहद परेशान है. इस मुद्दे पर सदन में चर्चा होनी चाहिए. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि महासमुंद में किसान धरने पर बैठे. पूरे प्रदेश में किसानों में आक्रोश व्याप्त है. सदन में इस मुद्दे पर चर्चा की जानी चाहिए.
सदन में चर्चा की मांग को लेकर विपक्ष का हंगामा. सदस्यों ने अपने स्थान में खड़े होकर स्थगन के माध्यम से किसानों को नोड्यूज नहीं मिलने पर चर्चा की मांग की. किसानों को नोटिस नहीं दिए जाने को लेकर विपक्ष के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की.
सत्ता पक्ष के सदस्यों ने अपने कार्यकाल में किसानों के साथ किए गए वादाखिलाफी की याद दिलाई. हंगामे के बीच कांग्रेस सदस्य सत्यनारायण शर्मा सूपेबेड़ा में किडनी की बीमारी से ग्रामीणों की मौत का ध्यानाकर्षण पड़ रहे हैं. विपक्ष के सदस्यों की नारेबाजी हंगामा लगातार जारी रहा. इसी बीच विपक्ष के विधायकों ने सदन की कार्यवाही से बहिर्गमन कर लिया.
Share it
Top