logo
Breaking

CG Budget Session : विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा- दवाओं के नाम पर जहर पिला रही थी पिछली सरकार

विधानसभा सत्र के आज आठवें दिन स्वास्थ्य विभाग के अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान विधायक बृहस्पत सिंह ने पिछली सरकार पर कई आरोप लगाये. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने प्रदेश के लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया है.

CG Budget Session : विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा- दवाओं के नाम पर जहर पिला रही थी पिछली सरकार

रायपुर. विधानसभा सत्र के आज आठवें दिन स्वास्थ्य विभाग के अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान विधायक बृहस्पति सिंह ने पिछली सरकार पर कई आरोप लगाये. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने प्रदेश के लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया है. कम कीमत की दवा अधिक कीमत पर बेची जाती रही. दवाओं के नाम पर जहर पिलाने का काम किया गया. इसी का परिणाम है कि नसबंदी कांड आंखफोड़वा कांड, गर्भाशय कांड जैसे हादसे होते रहे.

विधायक बृहस्पति सिंह ने आगे कहा कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने स्वास्थ सेवाओं को सुधारने की कोशिश की. स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने के लिए पर्याप्त डॉ सुनिश्चित कराया जाना चाहिए क्योंकि गरीब और ग्रामीण आबादी को सरकारी अस्पताल में इलाज कराना पड़ता है.
प्रोटोकॉल में डॉक्टरों की ड्यूटी लगाना भी बंद किया जाना चाहिए. पीएम करने वाले डॉक्टरों को दूर जाने के बाद भी पेशी में जाना पड़ता है. यह भी एक बड़ी समस्या है क्योंकि इससे डॉक्टरों का समय बहुत अधिक बर्बाद होता है.
Share it
Top