logo
Breaking

CG Budget Session : मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने ली विपक्ष की चुटकी, कहा- इतनी चिंता 15 साल में किये होते तो ये स्थिति नहीं होती

विधानसभा सत्र के आज ग्यारहवें दिन प्रश्नकाल के दौरान मंत्री जयसिंह ने विपक्ष की जमकर चुटकी ली. जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि इतनी चिंता 15 साल में किये होते तो ये स्थिति नहीं होती. जयसिंह ने ये जवाब विधायक शिवरतन शर्मा और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के सवाल-जवाब के संदर्भ में कहा.

CG Budget Session : मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने ली विपक्ष की चुटकी, कहा- इतनी चिंता 15 साल में किये होते तो ये स्थिति नहीं होती

रायपुर. विधानसभा सत्र के आज ग्यारहवें दिन प्रश्नकाल के दौरान मंत्री जयसिंह ने विपक्ष की जमकर चुटकी ली. जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि इतनी चिंता 15 साल में किये होते तो ये स्थिति नहीं होती. जयसिंह ने ये जवाब विधायक शिवरतन शर्मा और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के सवाल-जवाब के संदर्भ में कहा.

प्रश्नकाल के दौरान भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या बस्तर संभाग में उद्योग हेतु अधिग्रहित भूमि किसानों को लौटा दी गई है. इस सवाल का जवाब देते हुए मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि कुछ किसानों की जमीन बची हुई है उसे लौटा दी जाएगी.

विद्यायक ने कहा कि 2262,81 हेक्टेयर जमीन अधिग्रहित की गई थी. 1526,21 हेक्टेयर लौटाई गयी है. 700 हेक्टेयर जमीन जो है कब तक लौटाई जाएगी. मंत्री के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि आदिवासियों की जमीन लौटाई जा रही है तो आपको परेशानी क्यों हो रही है. शिवरतन शर्मा ने कहा कि 700 हेक्टेयर जमीन है उसमें उद्योग संचालित हो रहे हैं क्या.

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रश्नकाल में इस तरह का जवाब देकर समय बर्बाद किया जा रहा है. इस पर मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने चुटकी लेते हुए कहा कि इतनी चिंता 15 साल में किये होते तो ये स्थिति नहीं होती. इस संबंध में उद्योग विभाग से समीक्षा कर आपको जानकारी दे दी जाएगी.

Share it
Top