logo
Breaking

CG Budget Session : सदन में ही छूट पड़ी सबकी हंसी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अजीत जोगी और रेणु जोगी को लेकर ऐसा क्या कह दिया...

सदन में उस वक्त सबकी हंसी छूट पड़ी जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अजीत जोगी और रेणु जोगी की हल्की से चुटकी ले ली. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के टिप्पणी पर सदन में सभी सदस्य हंसने लगे. जैसे ही अजीत जोगी ने जोगी डोंगरी नहर को लेकर सवाल पूछा तो रेणु जोगी ने भी इस संबंध में पूरक सवाल पूछा.

CG Budget Session : सदन में ही छूट पड़ी सबकी हंसी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अजीत जोगी और रेणु जोगी को लेकर ऐसा क्या कह दिया...

रायपुर. सदन में उस वक्त सबकी हंसी छूट पड़ी जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अजीत जोगी और रेणु जोगी की हल्की से चुटकी ले ली. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के टिप्पणी पर सदन में सभी सदस्य हंसने लगे. जैसे ही अजीत जोगी ने जोगी डोंगरी नहर को लेकर सवाल पूछा तो रेणु जोगी ने भी इस संबंध में पूरक सवाल पूछा.

इस पर अजीत जोगी ने टोकते हुए कहा कि गांव मेरा है, क्षेत्र आपका है. जवाब देने जब मंत्री रविंद्र चौबे उठे तो उन्होंने कहा कि अच्छा लगा कि आज इस मुद्दे पर पति-पत्नी एक हैं. इधर धर्मजीत सिंह ने कहा कि अजीत जोगी और रेणु जोगी तो पहले से एक हैं.
इस बात पर बहुजन समाज पार्टी के विधायक केशव चंद्रा ने खड़े होकर कहा कि इन्हें एकजुट करने का काम आप लोगों ने ही किया है. एक ही चिन्ह से दोनों ने चुनाव लड़ा. इसके बाद मुस्कुराते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि ये तो बड़ा पुण्य का काम है, पति-पत्नी को एक करना. सुनते ही पूरे सदन में हंसी छूट पड़ी.
Share it
Top