Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CG Budget Session : आज आठवें दिन गूंजेगा ''घरौंदा'' में मंदबुद्धि युवती से रेप का मामला, फसल बीमा योजना पर ध्यानाकर्षण भी...

विधानसभा सत्र के आज आठवें दिन कोपलवाणी संस्था के गर्ल्स हॉस्टल घरौंदा में मंदबुद्धि युवती से रेप का मामला गूंजेगा. भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल चाइल्ड वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन में मानसिक रूप से कमजोर महिला का शारीरिक शोषण किए जाने की ओर मंत्री का ध्यानाकर्षण करेंगे.

CG Budget Session : आज आठवें दिन गूंजेगा घरौंदा में मंदबुद्धि युवती से रेप का मामला, फसल बीमा योजना पर ध्यानाकर्षण भी...
X

रायपुर. विधानसभा सत्र के आज आठवें दिन कोपलवाणी संस्था के गर्ल्स हॉस्टल घरौंदा में मंदबुद्धि युवती से रेप का मामला गूंजेगा. भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल चाइल्ड वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन में मानसिक रूप से कमजोर महिला का शारीरिक शोषण किए जाने की ओर मंत्री का ध्यानाकर्षण करेंगे. सत्यनारायण शर्मा प्रदेश में किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का लाभ नहीं मिलने को लेकर कृषि मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विभागवार प्रतिवेदन पटल पर रखेंगे. छत्तीसगढ़ लोकसेवा अनुसूचित जातियों-जनजातियों का वार्षिक प्रतिवेदन पटल पर रखेंगे. सीएम भूपेश बघेल भारत के संविधान अनुच्छेद के अंतर्गत प्रतिवेदन पटल पर रखेंगे. साथ ही लोकआयोग अधिनियम 2002 के तहत पन्द्रहवां वार्षिक प्रतिवेदन पटल पर रखेंगे.

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत नियामक आयोग का वार्षिक प्रतिवेदन पटल पर रखेंगे. टीएस सिंहदेव स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री वित्तीय वर्ष 2019-020 की बजट अनुदान माँगो पर चर्चा करेंगे.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story