logo
Breaking

गुस्सा शांत करने अरुण की अजय चंद्रकार को सलाह, कहा आप थोड़ा....छूट पड़ी फिर सदन में सबकी हंसी

तीखी नोक झोंक और आरोप प्रत्यारोप के बीच चल रहे विधानसभा सत्र में अजय चंद्राकर के आक्रामक और तीखे तेवर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

गुस्सा शांत करने अरुण की अजय चंद्रकार को सलाह, कहा आप थोड़ा....छूट पड़ी फिर सदन में सबकी हंसी

रायपुर। तीखी नोक झोंक और आरोप प्रत्यारोप के बीच चल रहे विधानसभा सत्र में अजय चंद्राकर के आक्रामक और तीखे तेवर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

एक ओर जहां चंद्राकर कांग्रेस पर आरोप लगाने का एक भी मौका नहीं चूक रहे हैं वहीं आज उनकी आक्रामकता पर चुटकी लेते हुए अरुण वोरा ने अजय चंद्राकर को गुस्सा शांत रखने के लिए पूजा पाठ और अंगुठी पहनने की सलाह दे डाली।
​विधानसभा सत्र के पांचवे दिन आज प्रश्नकाल के दौरान अरुण वोरा जैसे ही सवाल पूछने के लिए खड़े हुए सामने से अजय चंद्रकार ने पूछ डाला पहले ये बताइये कि आप अपने सवाल कहां से बनवाते हैं...?
अरुण वोरा कहा पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी तुरंत पलटवार करते हुए कहा, आज सच बता ही देता हूं...जहां से आप बनवाते हैं वहीं मैं भी बनवाता हूं, हां फर्क सिर्फ इतना है कि आप बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं...और मैं शांत रहता हूं...आप पूजा पाठ कराओ और अंगुठी पहनो...।
अजय चंद्राकर के सवाल पर अरुण वोरा के हाजिर जवाब से सदन से ठहाके गूंज गये। पूरक सवाल खड़े होने के लिए अरुण वोरा एक बार फिर जैसे ही खड़े हुए, अजय चंद्राकर ने फिर से उन्हें टोक दिया…। उस पर अरुण वोरा ने कहा कि जब भी मैं प्रश्न पूछने के लिए खड़ा होता हूं, तो ना जाने अजय चंद्राकर जी को क्या हो जाता है…वो बार-बार खड़े होने लगते हैं।
Share it
Top