logo
Breaking

CG Budget Session : विधानसभा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित, शहादत के सम्मान में सदन की कार्यवाही 5 मिनट के लिए स्थगित

शहीदों के सम्मान में सदन की कार्यवाही को 5 मिनट के लिए स्थगित किया गया है. साथ ही पुलवामा में शहीद हुए जवानों को सदन में श्रद्धांजलि अर्पित भी की गई. मोहम्मद अकबर ने कहा इस तरह की घटनाओं को रोकना बहुत जरूरी है. पूरा देश पुलवामा के हमले से दुखी है.

CG Budget Session : विधानसभा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित, शहादत के सम्मान में सदन की कार्यवाही 5 मिनट के लिए स्थगित

रायपुर. शहीदों के सम्मान में सदन की कार्यवाही को 5 मिनट के लिए स्थगित किया गया है. साथ ही पुलवामा में शहीद हुए जवानों को सदन में श्रद्धांजलि अर्पित भी की गई. मोहम्मद अकबर ने कहा इस तरह की घटनाओं को रोकना बहुत जरूरी है. पूरा देश पुलवामा के हमले से दुखी है.

धर्मजीत सिंह ने कहा कि भारत की धरती खून से बहुत लाल हो चुकी इस तरह की घटनाओं पर रोक लगना चाहिए. आतंकवाद का डटकर मुकाबला करना होगा. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा पूरा देश शहीद जवानों के साथ खड़ा है.
यह शहादत बेकार नहीं जाएगी आतंकवाद की घटनाओं को पूर्णतया समाप्त करने के लिए बड़ी कार्रवाई निश्चित रूप से होगी. अपनी ओर से सभी सदस्यों की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. रविंद्र चौबे ने कहा कि घटना से हम सभी दुखी हैं. किसान और जवानों की बदौलत ही सारा देश टिका हुआ है.
सब कुछ इन्हीं के ऊपर निर्भर करता है. वीर सपूतों के कारण ही सारा देश सुरक्षित है. आतंकवादी गतिविधियां देश में संचालित है. इस तरह की गतिविधियों को करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए.
Share it
Top