Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ बजट 2019: शिरतन शर्मा का भूपेश बघेल पर पलटवार, ''कांग्रेस की राजनीतिक उम्मीदों पर वज्रपात''

रतीय जनता पार्टी ने केंद्र की भाजपा सरकार के बजट को जुमला बुलेट एक्सप्रेस कहने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा, केंद्र सरकार के बजट-प्रावधानों से कांग्रेस की राजनीतिक उम्मीदों पर वज्रपात हुआ है और वह सदमे में है।

छत्तीसगढ़ बजट 2019: शिरतन शर्मा का भूपेश बघेल पर पलटवार, कांग्रेस की राजनीतिक उम्मीदों पर वज्रपात
X

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी ने केंद्र की भाजपा सरकार के बजट को जुमला बुलेट एक्सप्रेस कहने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा, केंद्र सरकार के बजट-प्रावधानों से कांग्रेस की राजनीतिक उम्मीदों पर वज्रपात हुआ है और वह सदमे में है। भूपेश बघेल को अपने बजट की चिंता करनी चाहिए।

उन्होंने कहा, बजट की आलोचना करने के लिए कोई कारगर तर्क कांग्रेस नेताओं को सूझ नहीं रहा है और इसीलिए वे ऊलजलूल टिप्पणियां कर अपनी कुंठा व्यक्त कर रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा, मध्यवर्ग को पांच लाख रुपए तक की आय पर कर से छूट देकर केंद्र सरकार ने पहली बार ऐतिहासिक कदम उठाया है, वहीं अन्नदाता किसानों के आर्थिक स्तर को उठाने के कारगर प्रावधान किए हैं। पहली बार देश का रक्षा बजट तीन लाख करोड़ रुपए से अधिक का रखा गया है, वहीं एक लाख गांवों को डिजिटल बनाने का संकल्प व्यक्त किया गया है।
इस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा सरकार ने जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान के घोष के साथ सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र पर काम करने का निश्चय व्यक्त किया है। श्री शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री की टिप्पणी को उनकी ओछी मानसिकता और बौखलाहट का परिचायक बताया। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री बघेल यह न भूलें कि एक सप्ताह में उन्हें भी बजट पेश करना है। उनके बजट में विधानसभा चुनाव में किए गए वादों और घोषणाओं की झलक दिखनी चाहिए। यदि ऐसा नहीं हुआ, तो भाजपा सड़क से विधानसभा तक प्रदेश सरकार के झूठ-फरेब और भ्रम की राजनीति को बेनकाब करने की मुखर भूमिका निभाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story