Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CG Assembly Winter Session : सदन में उठा राष्ट्रीय राजमार्ग 49 का मुद्दा, मंत्री ताम्रध्वज साहू ने दिया जवाब Watch Video

छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन बीजेपी विधायक नारायण चंदेल ने जांजगीर चांपा जिले में राष्ट्रीय राज्य मार्ग क्रमांक 49 निर्माण में विलंब का मामला उठाया।

CG Assembly Winter Session : सदन में उठा राष्ट्रीय राजमार्ग 49 का मुद्दा, मंत्री ताम्रध्वज साहू ने दिया जवाबCG Assembly Winter Session: National Highway 49 issue raised today

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन बीजेपी विधायक नारायण चंदेल ने जांजगीर चांपा जिले में राष्ट्रीय राज्य मार्ग क्रमांक 49 निर्माण में विलंब का मामला उठाया। इसके लिए की गई भू अर्जन की जानकारी मांगी। उन्होंने कहा कि इसके लेकर दो अलग- अलग जानकारी दी जा रही है। उन्होंने इसकी जांच करने और इसके लिए समिति गठित करने की मांग की। पूर्व सीएम अजीत जोगी ने भी इस मामले को लेकर सवाल किया। उन्होंने कहा कि निर्माण में देरी हो रही है। इसको लेकर कम्पनी पर जुर्माना क्यों नहीं किया जा है।

जिसके बाद लोकनिर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बताया कि इसके लिए न जांच की जरूरत है और न समिति के गठन की। इसके बाद भी अगर कोई शिकायत मिलती ही तो जांच कराई जाएगी। भू अर्जन की कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिसके बाद अध्यक्ष ने लोकनिर्माण मंत्री से कहा कि आप सड़क निर्माण का निरक्षण करने प्रदेश का भ्रमण कर रहे। जांजगीर चांपा का भ्रमण करते समय नारायण चंदेल को भी साथ ले जाएं ।


Next Story
Top