Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जयपुर के बाद अब रायपुर में बड़ी कार्रवाई,सेंट्रल जीएसटी ने पकड़ा 100 किलो सोना

राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर रायपुर के एक कारोबारी के कब्जे से सेंट्रल जीएसटी की टीम द्वारा गुरुवार को सौ किलो सोने के आभूषण पकड़े जाने की खबर है। कारोबारी के कब्जे से कितना सोना पकड़ा गया है, इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।

जयपुर के बाद अब रायपुर में बड़ी कार्रवाई,सेंट्रल जीएसटी ने पकड़ा 100 किलो सोनाCentral GST caught 100 kg gold in raipur

रायपुर। राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर रायपुर के एक कारोबारी के कब्जे से सेंट्रल जीएसटी की टीम द्वारा गुरुवार को सौ किलो सोने के आभूषण पकड़े जाने की खबर है। कारोबारी के कब्जे से कितना सोना पकड़ा गया है, इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। सूत्रों की मानें, तो कारोबारी ने सेंट्रल जीएसटी की टीम को 65 किलो सोने का बिल प्रस्तुत किया है। सूत्रों के अनुसार रायपुर की कार्रवाई जयपुर के कारोबारी के कब्जे से सोना पकड़े जाने के बाद की गई है।

सूत्रों के मुताबिक सेंट्रल जीएसटी की टीम द्वारा जयपुर के किसी कारोबारी के कब्जे से सोना पकड़े जाने के बाद रायपुर सेंट्रल जीएसटी की टीम को सोने के बारे में जानकारी दी गई। इसके बाद स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर गुरुवार दोपहर सेंट्रल जीएसटी की टीम ने दिल्ली से आने वाली कार्गो फ्लाइट की जांच की। जांच के दौरान सेंट्रल जीएसटी ने कार्गों से सोने के जेवर की खेप बरामद की। सोने के जेवर पकड़े जाने के 24 घंटे से अधिक समय हो गया है।

सेंट्रल जीएसटी की टीम द्वारा इस संबंध में अभी तक कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है। जिस कारोबारी के सोने के आभूषण जब्त किए गए हैं और कारोबारी ने जितने का बिल प्रस्तुत किया है, उसके बाद के शेष जेवर के संबंध में सेंट्रल जीएसटी की टीम द्वारा जांच करने की बात सूत्र बता रहे हैं। इस पूरे मामले को लेकर सेंट्रल जीएसटी की टीम द्वारा इतनी सतर्कता बरती गई है कि सोने के जेवर पकड़े जाने की भनक पुलिस तक को कानों-कान खबर नहीं लग पाई। इस मामले को लेकर जीएसटी द्वारा आने वाले दिनों में बड़ा खुलासा करने की बात सूत्र बता रहे हैं।

Next Story
Share it
Top