Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होम आइसोलेशन का उल्लंघन करने पर केस दर्ज, ओड़िशा से लौटने पर दिए थे निर्देश

हिदायत के बाद भी शख्स होम आइसोलेशन में नहीं था, मंगलवार को जांच टीम के निरीक्षण के लिए उसके घर पहुंची तो वह मौजूद नहीं था। पढ़िए पूरी खबर-

सपनों का घर बनाने का सुनहरा मौका, लॉकडाउन से सस्ती होंगी जमीन की दरें
X
कोरोना वायरस

गरियाबंद। एक युवक के द्वारा होम आइसोलेशन का उल्लंघन करने पर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का फैसला लिया गया है। बताया जा रहा है कि लगातार हिदायत के बाद भी शख्स होम आइसोलेशन में नहीं था, मंगलवार को जांच टीम के निरीक्षण के लिए उसके घर पहुंची तो वह मौजूद नहीं था, जिस पर उसके खिलाफ जिला प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाने का निर्णय लिया है।

यह मामला गरगट्टी के ग्राम परसूली का है, मामले की जानकारी देते हुए गरियाबंद नायब तहसीदार कुसुम प्रधान ने बताया कि गांव के धनीराम को ओड़िशा से लौटने के बाद 27 मार्च से होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए गए थे। इसका बार-बार उल्लंघन किया जा रहा था। आज जब वे खुद टीम के साथ सत्यापन करने उनके घर पहुंची उस समय भी वह घर से नदारद मिला। पूछने पर उनके बेटे ने बताया वह हमेशा नशे में रहता है, शराब के लिए पैसा नहीं मिलने पर घर का सामान तक बेच देता है। नायब तहसीलदार ने इसे गंभीरता से लिया और गरियाबंद बीएमओ को उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए है।

Next Story