Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महाशिवरात्रि मेला स्थल के पास पुल पार करते समय नदी में गिरी कार, 2 युवकों की मौत

राजनांदगांव शहर के मोहारा स्थित शिवनाथ नदी में आज एक कार के डूब जाने से दो युवकों की मौत हो गई। देर शाम तक पुलिस ने वाहन और दोनों युवक के शव को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

महाशिवरात्रि मेला स्थल के पास पुल पार करते समय नदी में गिरी कार, 2 युवकों की मौत

राजनांदगांव. राजनांदगांव शहर के मोहारा स्थित शिवनाथ नदी में आज एक कार के डूब जाने से दो युवकों की मौत हो गई। देर शाम तक पुलिस ने वाहन और दोनों युवक के शव को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

शिवनाथ नदी के तट पर आज महाशिवरात्रि के अवसर पर मेले का आयोजन किया किया गया था। चार युवक मारुति 800 क्रमांक सीजी 07 4352 में सवार होकर मेला स्थल की ओर आए हुए थे। इस दौरान उनकी कार पुल पार करते वक्त नदी में गिर गई। वाहन के गिरने के बाद दो लोग बाहर निकल गए। वहीं दो नदी में ही फंसे रहे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बाहर निकले लोगों की मदद की और उन्हें नदी से निकालकर पुलिस के सहायता से अस्पताल पहुंचाया।

मारुति 800 के शिवनाथ नदी में गिरने की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और वाहन को निकालने में जुट गई। स्थानीय लोगों की मदद और क्रेन की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद नदी में गिरी वाहन को बाहर निकाला गया। वाहन में हनीफ सिद्दीकी और संतराम बंजारे का शव बड़ी मसक्कत के बाद निकाला गया । कार सवार सभी युवक राजनांदगांव के नंदई कुंआ चौक निवासी बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वाहन में सवार संतराम उर्फ ठेकल बंजारे,शुभम देवांगन, मित गुप्ता और हनीफ सिद्दीकी सवार थे। जिसमें से शुभम देवांगन और मित गुप्ता तैरकर निकल गए थे। वहीं पुलिस ने हनीफ सिद्दीकी और संतराम बंजारे का शव बरामद किया है।



Next Story
Top