Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मतदान दलों की लापरवाही के चलते इन बूथ केंद्रों में प्रत्याशियों को मिले 50-50 अधिक मत, जानिए क्या है मामला

जिले के 6 विधानसभा क्षेत्र के 88 प्रत्याशियों के लिए शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करा लिया गया। लेकिन मतदान के बाद एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके चलते इलाके में खलबली मच गई है।

मतदान दलों की लापरवाही के चलते इन बूथ केंद्रों में प्रत्याशियों को मिले 50-50 अधिक मत, जानिए क्या है मामला

जिले के 6 विधानसभा क्षेत्र के 88 प्रत्याशियों के लिए शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करा लिया गया। लेकिन मतदान के बाद एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके चलते इलाके में खलबली मच गई है। खबर है कि मतदान दलों की लापरवाही के चलते इलाके के तीन बूथ केंद्रो में प्रत्याशियों को 50-50 अधिक मत पड़ गए। मामले की जानकरी होने पर डीआरओ अधिकारी ने तीनों पीठासीन अधिकारियों को नोटिस जारी कर दिया है। वहीं, निर्वाचन विभाग को मामले की जानकारी दे दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार अकलतरा,जैजैपुर और सक्ती बूथ केंद्रों में मतदान दलों के सदस्यों ने मॉक पोल के दौरान 50-50 मत किए, लेकिन मतदान के दौरान वे मॉक पोल के दौरान किए मत को डिलीट करना भूल गए। मतदान दल की इस लापरवाही के चलते तीनों बूथ केंद्रों में प्रत्याशियों को 50-50 मत अधिक पड़ गए। मामले का खुलासा तब हुआ जब सभी वीवीपैट मशीनों को मतदान के बाद स्ट्रांग रूम में सील किया जा रहा था। अब देखना यह होगा कि इस मामले में निर्वाचन आयोग क्या कदम उठाती है।

Next Story
Top