logo
Breaking

खुद का अश्लील विडियो भेजकर ये महिला ठग बेरोजगारों से करती थी ठगी, अब पति बॉस समेत जेल में

राजधानी पुलिस ने एक ऐसी महिला ठग को गिरफ्तार कर जेल भेजा है जो बेरोजगार युवकों को पहले अपनी अश्लील विडियो देती थी और बाद में उन्हें नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखो रूपए ऐंठ लेती थी.

खुद का अश्लील विडियो भेजकर ये महिला ठग बेरोजगारों से करती थी ठगी, अब पति बॉस समेत जेल में
राजधानी पुलिस ने एक ऐसी महिला ठग को गिरफ्तार कर जेल भेजा है जो बेरोजगार युवकों को पहले अपनी अश्लील विडियो देती थी और बाद में उन्हें नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखो रूपए ऐंठ लेती थी. पुलिस ने महिला के साथ उसके पति और बॉस को भी गिरफ्तार कर जेल दाखिल करवाया है.
देवेन्द्र नगर पुलिस ने राजधानी के आसपास के इलाको के करीब दो दर्जन बेरोजगारों की शिकायत पर आज शालिनी वर्मा, उसके पति रूपेंद्र वर्मा और बॉस बी बी राव को गिरफ्तार किया है. बीबी राव देवेन्द्र नगर में एन्क्लेव ग्रुप नाम से ऑफिस चलाता था. यहाँ शालिनी और रूपेंद्र काम किया करते थे. ऑफिस में जब भी कोई युवक आता तब शालिनी उससे दोस्ती कर उन्हें अपना अश्लील विडियो दिया करती थी. इसके बाद वह युवको को मंत्रालय समेत अन्य सरकारी दफ्तरों में नौकरी लगाने का झांसा देकर रकम ठग लेते थे. इस प्रकार उन्होंने करीब दो दर्जन युवको से 20 लाख की अधिक की ठगी कर ली थी. आरोपियों ने बेरोजगारों को फर्जी नियुक्ति पत्र भी थमा दिया था . जब युवको की नौकरी नहीं लगी तब उन्होंने रकम वापस माँगी तो शालिनी ने उन्हें फंसाने की धमकी दी थी.

उलटे बेरोजगारों को फंसाने की कोशिश की थी

बताया जा रहा है कि शालिनी युवको को अपना अश्लील विडियो देने के बाद उनके मोबाइल से फिर अपने आपको व पति रूपेंद्र के मोबाइल पर इन विडियो को भेज देती थी. जब युवक अपनी रकम मांगते तो उन्हें फंसाने की धमकी देती थी. शालिनी ने पिछले दिनों मंदिर हसौद, महिला थाना समेत एक अन्य थाने में बेरोजगारों की शिकायत भी की थी. लेकिन बाद में उसकी असलियत सामने आने के बाद पुलिस ने उसे फटकार लगाईं थी.

पीड़ितों की संख्या और भी बढ़ने की उम्मीद

पुलिस के अनुसार अभी पीड़ितों की संख्या और भी बढ़ सकती है. पुलिस ने आरोपियों के दफ्तर से कई सारे दस्तावेज भी जब्त किये है. इसे देखते हुए लगता है कि आने वाले दिनों में ठगी के शिकार हुए पीड़ितों की संख्या और भी बढ़ सकती है.
Share it
Top