logo
Breaking

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी को श्रद्धांजलि देने प्रदेश के व्यापारी एक दिन बंद रखेंगे कारोबार

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए प्रदेश में कारोबारियों ने एक दिन के लिए बंद का ऐलान कर दिया है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी को श्रद्धांजलि देने प्रदेश के व्यापारी एक दिन बंद रखेंगे कारोबार

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए प्रदेश में कारोबारियों ने एक दिन के लिए बंद का ऐलान कर दिया है। छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स ने सभी व्यापारिक और औद्योगिक संघों से अपील की है कि छत्तीसगढ़ का निर्माण करने वाले पूर्व प्रधानमंत्री की याद में एक दिन कारोबार पूरी तरह बंद रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी जाए।

चैंबर अध्यक्ष जैन जितेंद्र बरलोटा ने बताया, प्रदेश में सभी व्यापारियों को इस आशय का संदेश भेजा गया है। सभी वर्गों की अटलजी से जुड़ी भावनाओं का सम्मान करते हुए प्रदेश का कारोबार बंद रखने का निर्णय लिया गया है। चैंबर में बैठक कर संरक्षक श्रीचंद सुंदरानी, रमेश मोदी, दिलीप सिंह होरा, त्रिलोक बरड़िया, अध्यक्ष जैन जितेंद्र बरलोटा, महामंत्री लालचंद गुलवानी, कोषाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल, पूरनलाल अग्रवाल, अमर धावना, योगेश अग्रवाल, रमेश गांधी, ललित जैसिंघ, विनय बजाज, राधाकिशन सुंदरानी सहित पदाधिकारियों ने अटलजी को श्रद्धांजलि दी।

Share it
Top