logo

बीएसएफ जवान ने दिया शादी का झांसा, युवती हुई गर्भवती तो शादी से किया इंकार

कबीरनगर में बीएसएफ के जवान ने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। अब उसके शादी से इनकार करने पर युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश की। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बीएसएफ जवान ने दिया शादी का झांसा, युवती हुई गर्भवती तो शादी से किया इंकार

कबीरनगर में बीएसएफ के जवान ने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। अब उसके शादी से इनकार करने पर युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश की। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है, कबीरनगर निवासी 25 वर्षीय पीड़िता से जम्मू कश्मीर निवासी चंदन सिंह चारक ने दुष्कर्म किया। उनके बीच करीब 3 साल से प्रेम संबंध था। अब चंदन सिंह ने शादी करने से इनकार कर दिया है। वहीं राजेंद्रनगर में 13 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी लोकेश मारकंडे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मई में आया था राजधानी

पुलिस के मुताबिक पीड़िता भी मूलरूप से जम्मू कश्मीर की रहने वाली है। वह कबीरनगर में अपने पिता के ट्रांसपोर्ट का कारोबार संभालती है। आरोपी की जम्मू में शादी समारोह के दौरान उससे मुलाकात हुई। फोन पर उनकी बातचीत हाेने लगी। इस दौरान आरोपी चंदन सिंह ने शादी करने का आश्वासन दिया। इसके बाद मई 2018 को 4 दिन की छुट्टी लेकर रायपुर आया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया। बुधवार को चंदन ने शादी करने से इनकार कर दिया। इससे क्षुब्ध होकर उसने जहरीला पदार्थ पी लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top