Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शराब पिलाकर साढू को उतारा मौत के घाट, पत्नी से अवैध संबंध का था शक

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पढ़िए पूरी खबर-

शराब पिलाकर साढू को उतारा मौत के घाट, पत्नी से अवैध संबंध का था शक

बिलासपुर। पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक ने अपने साढू को मौत के घाट उतार दिया। फिर आरोपी ने अपनी पत्नी पर भी डंडे से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला कोटा क्षेत्र के ग्राम भरारी का है, जहां प्रदीप लहरे ने सालिकराम की हत्या कर दी है। प्रदीप ऑटो चलाने का काम करता है। सालिकराम अपनी साली बिरझाबाई व साढ़ू के यहां रहकर मिस्त्री का काम करता था। बुधवार की शाम वह ऑटो चलाकर आया। फिर अपने साढ़ू सालिकराम को घुमाने के बहाने बस स्टैंड तरफ ले गया, जहां उन्होंने शराब पी। इसी दौरान उसने धारदार हथियार से सालिकराम पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी पत्नी की हत्या करने घर आया। इस बीच पत्नी बिरझाबाई पर डंडे से हमला किया, तब परिजन ने बीचबचाव कर महिला को कमरे में बंद कर उसकी जान बचाई।

महिला रात को कोटवार के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची और अपने पति के द्वारा जीजा की हत्या करने की सूचना दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी प्रदीप वारदात के बाद से फरार हो गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

Next Story
Top