Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking News : सड़क हादसे में कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष की दर्दनाक मौत, पत्नी समेत 2 घायल

सफारी वाहन से घर जाने के दौरान मैनपाट के टाइगर प्वाइंट के पास हादसा, रायपुर से बेटे से मिलकर ट्रेन से लौटे थे अंबिकापुर सीतापुर. सीतापुर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व वरिष्ठ अधिवक्ता

Breaking News : सड़क हादसे में कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष की दर्दनाक मौत, पत्नी समेत 2 घायल
सफारी वाहन से घर जाने के दौरान मैनपाट के टाइगर प्वाइंट के पास हादसा, रायपुर से बेटे से मिलकर ट्रेन से लौटे थे अंबिकापुर सीतापुर. सीतापुर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व वरिष्ठ अधिवक्ता की सफारी वाहन मैनपाट के टाइगर प्वाइंट के पास मोड़ पर पलट गई थी। हादसे में वे, उनकी पत्नी व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को सीतापुर से प्राथमिक उपचार पश्चात अंबिकापुर के एक निजी हास्पिटल में भर्ती कराया गया था।
यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने ब्लॉक अध्यक्ष को मृत घोषित कर दिया। जबकि पत्नी व एक अन्य का इलाज जारी है। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष की मौत कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है। सीतापुर विधानसभा की राजनीति में उनकी काफी पकड़ थी। सीतपुर के गौरव पथ निवासी रमेश गुप्ता ५४ वर्ष व पत्नी गीता गुप्ता रायपुर से अपने बेटे से मिलकर ट्रेन से गुरुवार की सुबह अंबिकापुर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। इस दौरान सीतापुर निवासी विनोद चौहान एक अन्य स्टाफ विजय के साथ सफारी स्टोर्म वाहन क्रमांक सीजी 15 सीवाई-0120 से दोनों को रिसीव करने पहुंचा था।
रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद ड्राइवर किसी काम से अंबिकापुर में ही रुक गया। इस दौरान रमेश गुप्ता वाहन लेकर पत्नी व स्टाफ के साथ निकल गए। सुबह करीब 10 बजे वे मैनपाट की तरफ से होते हुए सीतापुर आ रहे थे। वे टाइगर प्वाइंट से पहले वॉच टावर मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सफारी अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि सफारी के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों द्वारा सभी को तत्काल सीतापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां से डॉक्टरों ने उन्हें अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया। फिर एंबुलेंस से तीनों को जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने रमेश गुप्ता को मृत घोषित कर दिया, जबकि पत्नी व स्टाफ का इलाज जारी है।

सीतापुर विस के विधायक प्रतिनिधि थे

रमेश गुप्ता ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व वरिष्ठ अधिवक्ता के अलावा सीतापुर विधायक प्रतिनिधि भी थे। उनकी सीतापुर विधानसभा की राजनीति में अच्छी-खासी पकड़ थी। सड़क दुर्घटना में उनकी मौत से कांग्रेस को बड़ी क्षति हुई है। वहीं हादसे में ब्लॉक अध्यक्ष की मौत की खबर सुनकर काफी संख्या में उनके परिजन व पार्टी के लोग अस्पताल पहुंचे थे।
Next Story
Share it
Top