logo
Breaking

Breaking News: कांग्रेस विधायक बैलगाड़ी लेकर विधानसभा निकले

छत्तीसगढ़ विधानसभा के विशेष 2 सत्र में भाग लेने के लिये कांग्रेस बैलगाड़ी में भपेश बघेल, टीएसिंह देव, मनोज मंडावी, विधायक सत्यनारायण शर्मा

Breaking News: कांग्रेस विधायक बैलगाड़ी लेकर विधानसभा निकले

छत्तीसगढ़ विधानसभा के विशेष 2 सत्र में भाग लेने के लिये कांग्रेस बैलगाड़ी में भपेश बघेल, टी एस सिंह देव, मनोज मंडावी, विधायक सत्यनारायण शर्मा समेत 15 से अधिक विधायक बैलगाड़ी में बैठकर विधानसभा के लिए रवाना हुए है बैलगाड़ी लेकर शंकर नगर पर कर चुके हैं पार बैलगाड़ी से थमे पहिए विधानसभा रोड पूरी तरह जाम

छत्तीसगढ़ विधानसभा के विशेष सत्र में भाग लेने के लिये कांग्रेस के सभी विधायक प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन से एक साथ आज सुबह विधानसभा के लिये प्रस्थान कर चुके है वहीं कुछ दूरी चलने के बाद नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव साइकिल पर सवार हो गये और खुद साइकिल चलाते हुए विधानसभा तक पहुंचे।

बखूबी साइकिल चलाते देख कई लोग नेता प्रतिपक्ष के इस अंदाज पर हैरान रह गये। वहीं सत्यनारायण शर्मा, धनेंद्र साहू, कवासी लखमा, मोहन मरकाम सहित आधा दर्जन से ज्यादा कांग्रेस विधायक बैलगाड़ी से ही विधानसभा पहुंचे।

विधानसभा पहुंचते ही कांग्रेस विधायकों ने जोरदार हंगामा किया और अनुपूरक बजट के लिए विशेष सत्र बुलाये जाने के औचित्य पर ही सवाल खड़ा कर दिया। कांग्रेस विधायक ने कहा कि सरकार सिर्फ खुद का स्वार्थ सिद्धि के लिए इस तरह के सत्र आयोजित कर रही है।

Share it
Top