Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्रह्माकुमारी संस्थान ने दोबारा भेंट की 18 क्विंटल चावल और 50-50 किलो गेहूं-शक्कर

जिला प्रशासन की अपील पर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय ने एक बार फिर से 18 क्विंटल चावल, 50 किलो गेहूं और 50 किलो शक्कर प्रदान किया है ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए शासन द्वारा घोषित लॉकडाउन के दौरान गरीब और जरूरतमन्द लोगों तक खाद्यान्न पहुंचाया जा सके।

ब्रह्माकुमारी संस्थान ने दोबारा भेंट की 18 क्विंटल चावल और 50-50 किलो गेहूं-शक्कर
X

रायपुर. जिला प्रशासन की अपील पर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय ने एक बार फिर से 18 क्विंटल चावल, 50 किलो गेहूं और 50 किलो शक्कर प्रदान किया है ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए शासन द्वारा घोषित लॉकडाउन के दौरान गरीब और जरूरतमन्द लोगों तक खाद्यान्न पहुंचाया जा सके।

आज चौबे कालोनी स्थित विश्व शान्ति भवन में वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका ब्रह्माकुमारी सविता दीदी ने सभी खाद्यान्न सामग्री के साथ डोनेशन ऑन व्हील की गाड़ी को शिवध्वज दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर ब्रह्माकुमारी रश्मि दीदी, भावना, अदिति और भवानी बहन उपस्थित थीं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी संस्थान ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में ग्यारह लाख रूपये और 29 क्विंटल चावल और 3 क्वींटल गेहूं जिला प्रशासन को प्रदान किया था। जिसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर ब्रह्माकुमारी कमला दीदी और ब्रह्माकुमारी संस्थान को धन्यवाद दिया है।

Next Story