Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इन्द्रावती में नाव पलटी, चार महिलाए और एक बच्चा बहा, एसडीआरएफ़ की टीम चला रही रेस्क्यू ऑपरेशन

बस्तर में बीजापुर के इंद्रावती नदी में आज बड़ा हादसा हो गया है। इन्द्रावती नदी में नाव पलटने से एक दर्जन लोग नदी में डूब गए. इनमे से एक बच्चे समेत 4 महिलाएं तेज नदी की धार में बह गयी है।

इन्द्रावती में नाव पलटी, चार महिलाए और एक बच्चा बहा, एसडीआरएफ़ की टीम चला रही रेस्क्यू ऑपरेशन

बस्तर में बीजापुर के इंद्रावती नदी में आज बड़ा हादसा हो गया है। इन्द्रावती नदी में नाव पलटने से एक दर्जन लोग नदी में डूब गए. इनमे से एक बच्चे समेत 4 महिलाएं तेज नदी की धार में बह गयी है। अभी तक महिलाओं और बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया है.

इधर घटना मिलने के बाद प्रशासन तुरंत हरकत में आया और गोताखोरों की टीम लगातार इलाके में रेस्क्यू आपरेशन चला रही है। बताया जा रहा है कि आज इन्द्रवती नदी में लकड़ी के नाव में कुल 13 ग्रामीण और एक बच्चा नदी पार करने की कोशिश कर रहा था। नाव जैसे ही बीच नदी में पहुंची, उफनती नदी में नाव का बैलेंस बिगड़ गया और नाव पलट गयी। हादसे के बाद 13 महिलाओं में से 9 महिलाएं तैर कर नदी के किनारे आ गयी, जबकि 4 महिलाएं एक मासूम बच्चे का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है।एसडीआरऍफ़ के 8 जवान लगातार रेस्क्यू में लगे हुए है. फिलहाल उनका पता नहीं चल पाया है.
इनका नहीं पता चला
भैरमगढ़ के तहसीलदार विनोद साहू ने बताया कि हादसा चतुआ घाट पर हुआ है. हादसे में बहे सभी लोगों की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि हादसे में बहने वालों में वेक्को कुमली, वेक्को राजमती, सोढी कमला एवं बालक मानु अटामी शामिल है.
Next Story
Share it
Top