Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कबीरपंथियों ने नेशनल हाईवे पर किया चक्काजाम, मध्यान्ह भोजन से अंडा हटाने की कर रहे मांग

दामाखेड़ा में कबीरपंथियों का जमावड़ा शुरू हो गया है. कबीरपंथियों ने नेशनल हाईवे पर चक्काजाम कर दिया है. दामाखेड़ा के बीच सड़क पर हजारों कबीर पंथी बैठ चुके हैं. प्रकाशमुनि नाम साहेब के नेतृत्व में ये चक्काजाम किया जा रहा है. प्रकाशमुनि नाम साहेब भी दामाखेड़ा के बीच सड़क पर बैठ गए हैं.

कबीरपंथियों ने नेशनल हाईवे पर किया चक्काजाम, मध्यान्ह भोजन से अंडा हटाने की कर रहे मांगBlockade on the National Highway, Demanding to remove egg from midday meal

भाटापारा. दामाखेड़ा में कबीरपंथियों का जमावड़ा शुरू हो गया है. कबीरपंथियों ने नेशनल हाईवे पर चक्काजाम कर दिया है. दामाखेड़ा के बीच सड़क पर हजारों कबीर पंथी बैठ चुके हैं. प्रकाशमुनि नाम साहेब के नेतृत्व में ये चक्काजाम किया जा रहा है. प्रकाशमुनि नाम साहेब भी दामाखेड़ा के बीच सड़क पर बैठ गए हैं.

कबीरपंथियों ने सरकार को चेतावनी दी है कि मध्यान्ह भोजन से अंडा नहीं हटाने पर 17 जुलाई को रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर चक्काजाम किया जाएगा. मिली जानकारी के मुताबिक 17 जुलाई की सुबह तक 50 हजार से अधिक कबीरपंथियों का जमावड़ा हो जाएगा.

कबीरपंथियों के नेताओं का कहना है कि उन्हें सरकार पर भरोसा है कि मध्यान्ह भोजन की सूची से अंडा हो हटाने का निर्णय लिया जाएगा. कबीरपंथियों की मांग को भूपेश सरकार सम्मान करते हुए धरना और चक्काजाम जैसी स्थिति की नौबत नहीं आने देगी.

Share it
Top