Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजयुमो प्रदेश सचिव अमित टमकोरिया ने प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा किए 1 लाख रुपए

कोरोना से जंग में नेता-मंत्री, जनप्रतिनिधि, सामाजिक कार्यकर्ता, सामाजिक समितियां मनी डोनेट करने स्वस्फूर्त आगे आ रहे हैं. इसी कड़ी में आज भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश सचिव अमित टमकोरिया ने प्रधानमंत्री राहत कोष में एक लाख रुपए जमा किए. कोरोना वायरस से जूझ रहे भारतीयों के लिए आर्थिक मदद के लिए हजारों हाथ उठ रहे हैं.

भाजयुमो प्रदेश सचिव अमित टमकोरिया ने प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा किए 1 लाख रुपए
X

कोरबा. कोरोना से जंग में नेता-मंत्री, जनप्रतिनिधि, सामाजिक कार्यकर्ता, सामाजिक समितियां मनी डोनेट करने स्वस्फूर्त आगे आ रहे हैं. इसी कड़ी में आज भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश सचिव अमित टमकोरिया ने प्रधानमंत्री राहत कोष में एक लाख रुपए जमा किए. कोरोना वायरस से जूझ रहे भारतीयों के लिए आर्थिक मदद के लिए हजारों हाथ उठ रहे हैं.

कोरबा जिले के भाजपा युवा नेता अमित टमकोरिया ने भी ₹100000 की सहायता राशि प्रधानमंत्री आपदा कोष में दी है. उन्होंने कहा कि इस राष्ट्रीय आपदा के समय वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सराहनीय प्रयासों के साथ हैं और समग्र राष्ट्र शीघ्र ही इस महामारी पर विजय प्राप्त करेगा. उन्होंने कोरबा जिला प्रशासन के भागीरथ प्रयासों की भी प्रशंसा प्रधानमंत्री को प्रेषित पत्र में की है. अमित टमकोरिया ने लोगों से stay home safe life की अपील की है. साथ ही सेवभावियों के प्रति कृतज्ञता भी जताई है.

Next Story