logo
Breaking

अधिकारियों के भरोसे चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी : भूपेश

कलेक्टर ओपी चौधरी के इस्तीफे और भाजपा प्रवेश को लेकर आ रही ख़बरों के बाद अब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल भी आक्रामक तेवर में आ गए है. भूपेश ने भाजपा पर तीखा वार करते हुए कहा कि बीजेपी अब अधिकारियों के भरोसे ही चुनाव लड़ सकती है

अधिकारियों के भरोसे चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी : भूपेश
कलेक्टर ओपी चौधरी के इस्तीफे और भाजपा प्रवेश को लेकर आ रही ख़बरों के बाद अब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल भी आक्रामक तेवर में आ गए है. भूपेश ने भाजपा पर तीखा वार करते हुए कहा कि बीजेपी अब अधिकारियों के भरोसे ही चुनाव लड़ सकती है. क्योंकि उसके पास चुनाव में लड़ने कार्यकर्ता ही नहीं है. बीजेपी शुरू से ही अधिकारियों के दम पर ही काम करते आई है अब उनके दम पर ही सत्ता हथियाने की कोशिश शुरू हो गई है. बीजेपी अधिकारियों के भरोसे चुनाव जीतना चाहती है.
गौरतलब है कलेक्टर ओपी चौधरी के इस्तीफे को लेकर पिछले चार दिनों से राजनीति और प्रशासनिक गलियारों में माहौल काफी गरम है. उनके इस्तीफे के बाद भाजपा प्रवेश और खरसिया से चुनाव लड़ने की अटकलों को लेकर चर्चाओं का दौर लगातार जारी है. अब उनका इस्तीफ़ा भी मंजूर हो गया है तब आने वाले दिनों में प्रदेश में नए राजनीतिक समीकरण भी बन सकते है.
Share it
Top